Logo
Tamil Nadu college viral video: तमिलनाडु के एक कॉलेज में साफ-सफाई न होने के कारण गंदे टॉयलेट में पनप रहे सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Tamil Nadu college viral video: (आकांक्षा तिवारी) हम सभी को कभी न कभी बुरे सपने आते हैं, लेकिन क्या हो अगर वह सपना सच हो जाए। इस बात की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी कांप उठेगा। वीडियो तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में एक सरकारी कॉलेज का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बाथरूम में साफ-सफाई न होने के कारण गंदे टॉयलेट में सांप पनप रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और प्रबंधन से सवाल पूछ रहे हैं। 

यह पूरा मामला तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई के अरिग्नार अन्ना कॉलेज का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अरिग्नार अन्ना कॉलेज में 8,500 छात्र पढ़ते हैं। जानकारी के मुताबिक वह अक्सर महिला शौचालयों के खराब रखरखाव के बारे में शिकायत करते थे, लेकिन इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया गया। जिसके बाद किसी ने कॉलेज में खराब सफाई व्यवस्था का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 

ये भी पढें: जिंदा सांपो के साथ खिलौने की तरह खेलती है महिला, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि छात्राएं अपनी चिंताएं जाहिर करती हुई सुनाई दे रही हैं। फिर जब कैमरा महिला टॉयलेट के कमोड पर जाता है तो एक डरावना नजारा दिखता है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। टॉयलेट एक नहीं बल्कि कई जिंदा सांपों से भरा हुआ है। वीडियो कब का है, फिलहाल यह स्पष्ट नही है। 

5379487