UP Class 10 boy stripped :उत्तर प्रदेश के झांसी से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 10वीं के छात्र के साथ उसके साथ पढ़ने वाले लड़कों ने ही अमानवीय हरकत की। 16 साल के छात्र को सिर्फ 200 रुपए न लौटा पाने पर शराब पीने के लिए मजबूर किया गया। उसके कपड़े उतार दिए गए। बेरहमी के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं, इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया।

पीड़ित बच्चे ने पुलिस को सुनाई आपबीती
अब पीड़ित लड़के ने पुलिस से शिकायत की दै। उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई है। उसने बताया कि उसे बेल्ट और डंडों से मारा गया। घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि पिड़ित छात्र के साथ गाली गलौज की जा रही है। इसके साथ ही उस पर कपड़े उतारने के लिए कहा जा रहा है। जब वह लड़का ऐसा करने से मना करता है तो मारपीट की जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  छात्र ने पुलिस से की गई शिकायत में वीडियो वायरल होने की वजह से अपने और अपने परिवार के अपमानित होने की बात भी कही है। 

अगवा करने के बाद की गई मारपीट 
पीड़ित ने खुलासा किया कि जब उसने अपने एक दोस्त से उधार लिए गए रुपए वापस मांगे तो विवाद शुरू हो गया। हाल ही में, वह एक पार्क में अपने एक दोस्त के साथ बातचीत कर रहा था। इसी बीच जिस लड़के ने पैसे लिए थे वह पार्क में आ गया। इसके बाद जिस लड़के को पीड़ित छात्र ने पैसे दिए थे, उसने और उसके चार दोस्तो ने उसे जबरदस्ती कार में बिठा लिया। इन सभी ने कहा कि वे जंगल में सेना का अभ्यास देखने के लिए जा रहे हैं। इसके बाद वे सभी पीड़ित छात्र को एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उसके साथ बेरहमी की गई। 

मारपीट करने के बाद दी गई थी धमकी
इस घटना के बाद पीड़ित छात्र अपने घर चला गया। उसने किसी को भी इस घटना के बारे में नहीं बताया। दो दिन बाद, मारपीट करने वाले लड़कों ने वीडियो ऑनलाइन शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लड़के को इसकी जानकारी हुई। जब उसे यह वीडियो देखकर बेइज्जती महसूस हुई तो वह पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। लड़के ने बताया कि मारपीट करने वाले लड़कों ने उसे धमकी दी थी। उसे कहा गया था कि अगर पुलिस से इसकी शिकायत की तो भयावह नतीजे भुगतने होंगे। उसने दावा किया कि इसलिए वह पहले पुलिस के पास नहीं गया।