Logo
Viral Video: सोशल मीडिया पर चेन्नई के एक मेडिकल कॉन्फ्रेंस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ठुमके लगाते नजर आ रही है। आप भी देखें वायरल वीडियो।

Viral Video: (आकांक्षा तिवारी) सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो सामने आते रहते हैं। इसमें कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं और कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जो पसंद नहीं आते। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग दो गुटों में बंट गए हैं। वीडियो चेन्नई में एक मेडिकल कॉन्फ्रेंस का बताया जा रहा है। जिसमें एक लड़की आईटम सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है। देखें वायरल वीडियो।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। वीडियो में एक लड़की पुरुषों से भरे एक हॉल में जैकलीन के ‘रा रा रक्कम्मा’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है। लड़की उस तरह के कपड़े पहने हैं, जिस तरह से जैक्लीन ने गाने की वीडियो मे कपड़े पहने थे। बताया जा रहा है कि यह वीडियो चेन्नई में आयोजित ACRISICON 2024 (एसोसिएशन ऑफ कोलन एंड रेक्टल सर्जन ऑफ इंडिया) की 47वीं कॉन्फ्रेंस का है।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन क्लास में स्टूडेंट ने टीचर को किया प्रपोज, बोला- I love you मैम

दो गुटों में बंटे लोग
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, कि लड़की के साथ कुछ आदमी भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान लड़की ने पुरुषों को अपने साथ डांस करने के लिए बुलाया। वीडियो में दो आदमी डांस के लिए आते हैं। इनमें से एक शख्स हाथ में गिलास लिए नजर आ रहा है। वहीं दूसरे शख्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, कि उसकी उम्र काफी ज्यादा है। इस सफेद दाढ़ी वाले शख्स की ये हरकत यूजर्स को काफी नागवार गुजरी। वहीं इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों को दो गुटों में बांट दिया है। कुछ लोग इसे मनोरंजन मानते हैं तो कुछ इसे अश्लीलता की श्रेणी में देख रहे हैं। 

5379487