Logo
Viral Video: सोशल मीडिया पर एक साड़ी पहनी महिला का सांप के साथ खेलते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने लोगों के बीच सनसनी मचा दी है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक साड़ी पहनी महिला का सांप के साथ खेलते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने लोगों के बीच सनसनी मचा दी है और इसे लाखों बार देखा जा चुका है। वीडियो में महिला के साहस और निडरता को देखकर हर कोई हैरान है, लेकिन साथ ही यह बहस भी छिड़ गई है कि ऐसे खतरनाक जानवरों को परेशान करना और इस तरह के जोखिम उठाना कितना सही है? आप भी यह वीडियो।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की चलते हुए आती है और जमीन पर मौजूद सांप को देखते ही उसे अपने हाथों में उठा लेती है। इसके बाद वो सांप को ऐसे संभालती हुई नजर आ रही है जैसे उसके हाथ में कोई सांप नहीं है बल्कि एक रस्सी है। यह सब देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

ये भी पढ़ें: Desi Bhabhi Video: देसी भाभी का झरने पर नहाते हुए वीडियो वायरल, अदाएं देख दीवाना हुए फैंस

खिलौने की तरह सांप के साथ खेलती है महिला
सांप को पकड़ने के दौरान उसने किसी भी तरह की कोई सावधानी नहीं बरती है और आसानी से सांप को हाथ में उठा लिया। इस दौरान वो सांप से खेलती हुई नजर आती है। सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के जिस एकाउंट से शेयर किया गया है। उसके 16 लाख से ज्यादा फॉलोवर है।

50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 2 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि ये तो नागमणि लेकर मानेगी। वहीं एक और यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि नागनी को नागनी नही काटता है। 

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर भाभी के वीडियो ने मचाई धूम, अदाओं से लूटा यूजर्स का दिल

5379487