Viral Video: सोशल मीडिया पर पॉपकॉर्न बनाने के कई वीडियो मिलेंगे, लेकिन एक पॉपकॉर्न बनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो यूजर्स के धैर्य की परीक्षा ली है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला मक्के के सिर्फ एक टुकड़े से पॉपकॉर्न बना रही है। देखें वीडियो।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर alonaloewen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला नॉन-स्टिक तवे पर सिर्फ मक्के का एक टुकड़ा डालती है। इसके बाद वह इस पर थोड़ा सा नमक और एक बूंद तेल डालती है। महिला तवे पर लकड़ी के चम्मच से मक्के को काफी देर तक हिलाती रहती है, वहीं मक्के को फूटने में कई सेकंड लग जाते है। तब तक वह इंतजार करती है और वीडियो बनाती है।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन क्लास में स्टूडेंट ने टीचर को किया प्रपोज, बोला- I love you मैम

यूजर्स के धैर्य की परीक्षा
इस वीडियो में यूजर्स के धैर्य की परीक्षा ली गई है। यूजर्स भी वीडियो खत्म होने तक नहीं हटे। कुछ यूजर्स तो सिर्फ इसलिए वीडियो को देखते रहे कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि यह महिला क्या करने वाली है। वहीं कुछ लोगों ने वीडियो देखने के बाद अपने मन की भड़ास भी निकाली है।

मजाकिया अंदाज में कमेंट्स
बता दें, वीडियो को अब तक 88 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। वहीं 1.7 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि इतना तनावपूर्ण वीडियो है। वहीं दूसरे यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि जब तक फूट रहा है, तब तक कॉमेंट पढ़ लेता हूं।