Viral Video America's Got Talent: पॉपुलर रियलिटी शो अमेरिकाज गॉट टैलेंट के मंच पर सिंगर्स से लेकर डांसर्स, जादूगर, स्टंटमैन तक का टैलेंट देखने को मिलता है। इस मंच पर कई अपने देश के मिट्टी की महक को विश्व में फैलाने के लिए कला का प्रदर्शन करते हैं। एक बार फिर इस मंच पर भारत का फोक डांस देखने को मिला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दें कि राजस्थान के प्रवीण प्रजापत ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट के मंच पर फोक डांस से जजेज के साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया। इस जबरदस्त डांस को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनकी  तारीफ कर रहे हैं। साथ ही लोक काफी तेजी से उनका डांस वायरल भी कर रहे हैं।  

डांस से लोगों का जीता दिल
इस पॉपुलर शो में प्रवीण प्रजापत बैलेंसिंग एक्ट करते नजर आए, उन्होंने सिर के ऊपर चाय के गिलास पर मटका रखकर डांस किया। यह डांस देखकर अमेरिकाज गॉट टैलेंट के चारों जजेज शॉक्ड रह गए। परफॉर्मेस के बाद सोफिया वेरगारा, हेदी क्लम और होवी मंडेल ने खड़े होकर प्रजापत की सराहना की। वहीं कोवेल बैठे रहे और ताली बजा कर प्रजापत के टैलेंट की सराहना की। 

40 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और 5 लाख लाइक मिले हैं। वहीं इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि इसलिए तो कहते हैं। मेरा देश महान। वहीं एक और यूजर्स ने लिखा कि भारतीय किसी भी चीज में कम नहीं। प्रजापत के इस टैलेंट को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। 

आकांक्षा तिवारी