आपके भाई की कलाई पर सजे सबसे सुंदर राखी, तो दिल्ली के इन बाजारों का करें रुख...

27 Jul 2024

रक्षाबंधन पर्व में कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में राखी की खरीदारी शुरू हो चुकी है। दिल्ली के बाजार भी रक्षाबंधन पर्व के लिए सजे हुए हैं।

अगर आप भी अपने भाई के लिए सबसे अच्छी और सबसे अलग राखी खरीदना चाहती हैं, तो इन बाजारों में जा सकती हैं। यहां आपको राखी की कई वैरायटी मिलेंगी।

कमला नगर मार्केट: यहां से आप कपड़ों से लेकर फुटवियर तक तमाम सामान सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। यहां कई दुकानें हैं, जहां से आप सस्ते दाम पर यूनिक राखियां खरीद सकती हैं।

लाजपत नगर मार्केट: यहां से भी आप एक से बढ़कर एक सुंदर राखियां आपने भाई के लिए ले सकती हैं। यहां से आप अपने लिए भी शॉपिंग कर सकती हैं।

सरोजिनी नगर मार्केट: यह दिल्ली की सबसे बड़ी मार्केट में शुमार है। यहां भी आप फैंसी राखी बहुत ही काम रेट पर खरीद सकती हैं।

करोल बाग: यहां कई खूबसूरत कढ़ाई और जरी वर्क की राखी मिलती हैं, जो यकीनन आपके भाई के हाथ में बेहद ही खूबसूरत लगेंगी। यहां से डोरी वाली राखी भी ढेरों में खरीद सकती हैं।

चांदनी चौक: बजट फ्रेंडली राखी के लिए या खुद हाथ से बनाई जाने वाली राखी का सामान खरीदने के लिए ये जगह एक अच्छा विकल्प है। इस बाजार में राखी की सबसे अच्छी और सस्ती दुकान मौजूद हैं।