सस्ते से भी सस्ता हुआ 3 लीटर वाला Geyser! मात्र ₹2,399 में ले जाएं घर

18 Oct 2024

सर्दियां आने वाली है। ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी घर के लिए गीजर होता है। इसकी मदद से आप सुबह-सुबह नहाने, कपड़े धोने और बर्तन धोने का काम आसान बना सकते हैं।

यदि आपका परिवार छोटा है और आप एक अच्छे इलेक्ट्रिक गीजर की तलाश में हैं तो Crompton InstaBliss Electric Geyser आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है।

खास बात है कि इस समय ये गीजर Amazon की दिवाली सेल में 45% की बंपर छूट के साथ उपलब्ध है। यहां हम इस हीटर का ऑफर प्राइस और फीचर बता रहे हैं।

ऑफर प्राइस ये वॉटर गीजर अमेजन पर केवल ₹2,399 में उपलब्ध है। जबकि इसका लॉन्चिंग प्राइस ₹4,400 है। साथ ही चुनिंदा बैंक कार्ड पर आपको 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

फीचर्स एडवांस फीचर के साथ आने वाला यह क्रॉम्पटन गीजर पानी को तेजी से गर्म करता हैं। इस वाटर गीजर में आपको 50 डिग्री सेल्सियस तक के टेंपरेचर पर कट-ऑफ फीचर और 4 सेफ्टी लेवल मिलते है।

यह 3 लीटर वाला गीजर एक छोटे परिवार के यूज के लिए बेस्ट है। वहीं, बड़ी फैमिली इस इलेक्ट्रिक गीजर को रसोई में खाना बनाने और बर्तन धोने के काम के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं।

डिवाइस में जंग रोधी बॉडी, ग्रेड स्टेनलेस स्टील इनर टैंक और पावर ऑन और हीटिंग फ़ंक्शन के लिए ट्विन LED इंडिकेटर भी मिलता है।

इसके अलावा यह गीजर 5-वर्ष की टैंक वारंटी और 2-वर्ष की प्रोडक्ट वारंटी के साथ आता है।