Logo
US Election: रिपब्लिकन राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की कानूनी परेशानियों पर बात करते हुए मार्ला मेपल्स ने कहा कि मुझे लगता है कि पूर्व पति निर्दोष हैं।

US Election: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प की पूर्व पत्नी मार्ला मेपल्स (Marla Maples) ने कहा है कि वह उनके चुनावी प्रचार में मदद के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्हें उपराष्ट्रपति बनना भी स्वीकार है। मेपल्स ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मैं उपलब्ध हूं। मुझे इस बात का कोई डर नहीं कि ऐसा बोलने के क्या परिणाम होंगे। दूसरी ओर, डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रमुख फंडरेजर्स में शामिल जॉर्ज कलूनी ने राष्ट्रपति जो बाइडेन से चुनावी दौड़ से हटने की अपील की है। उन्होंने इसके पीछे 81 वर्षीय बाइडेन की उम्र का हवाला दिया।

'मेरी बेटी के पिता ट्रम्प दोषी नहीं, अच्छी तरह जानती हूं'

  • ट्रम्प की पूर्व पत्नी मेपल्स ने बताया कि पूर्व राष्ट्रपति की कानूनी समस्याओं ने उनकी इच्छा को समर्थन और मदद करने में प्रभावित नहीं किया है। मुझे लगता है कि यहां कोई अपराध नहीं हुआ। मेरी बेटी के पिता ट्रम्प दोषी नहीं हैं। मैं उन्हें अच्छी तरह से जानती हूं कि उन्हें किसी इंसान को धक्का देने की जरूरत कभी नहीं पड़ी। 
  • मेपल्स ने हश मनी मामले में ट्रम्प के दोषी पाए जाने पर कहा कि उन्हें ऐसी छोटी-मोटी रोमांचक कहानियां पसंद हैं। हमारे देश में ऐसी स्थिति है जो असफल हो रही है। बता दें कि मेपल्स और ट्रम्प की शादी 1993 में हुई थी। हालांकि, 1997 में दोनों का रिश्ता टूट गया था। 1999 में मेपल्स को समझौते के तहत 2 मिलियन डॉलर मिले थे।

डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रमुख फंडरेजर की बाइडेन से अपील
हॉलीवुड एक्टर George Clooney ने बुधवार को न्यूयॉर्क टाइम्स में एक आर्टिकल लिखा, जिसमें उन्होंने एक भावुक अपील की है कि 81 वर्षीय राष्ट्रपति बाइडेन अपने कमजोर प्री-इलेक्शन कैंपेन को खत्म कर दें। क्योंकि पिछले महीने डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उनकी डिबेट परफॉर्मेंस बेहद कमजोर रही थी। उन्होंने लेख में बताया कि वे बाइडेन को अपना दोस्त मानते हैं और उन पर भरोसा करते हैं, लेकिन इस एक लड़ाई को वे नहीं जीत सकते हैं, जो टाइम के साथ की जा रही है।

जो बाइडेन में अब 2020 जैसी बात नहीं रही: George Clooney

  • कलूनी ने खुद को लाइफ लॉन्ग डेमोक्रेट्स बताया है। आर्टिकल में लिखा कि जो बाइडेन में अब 2020 जैसी बात नहीं रही। अब पार्टी को वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस, मैरीलैंड के गवर्नर वेस मूर और जैसे अन्य दावेदारों को सुनना चाहिए। उन्होंने पिछले महीने बाइडेन के लिए लॉस एंजेल्स में एक बड़े आयोजन के लिए फंड दिया था, जिसमें पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी शामिल हुए थे। 
  • बता दें कि इससे पहले कई टॉप डेमोक्रेट- चक शूमर, हकीम जेफ़रीज़, नैन्सी पेलोसी और सीनेटर, प्रतिनिधि और अन्य उम्मीदवार प्रेसिडेंट बाइडेन को स्वेच्छा से राष्ट्रपति पद छोड़ने की सलाह दे चुके हैं।
5379487