Logo
Fire in Saudi Airlines: पाकिस्तान के पेशावर एयरपोर्ट पर सऊदी एयरलाइंस के एक विमान में आग लग गई। यह फ्लाइट सऊदी के रियाद से पेशावर आई थी। विमान के इमरजेंसी गेट से यात्रियों को बाहर निकाला गया है।

Fire in Saudi Airlines: पाकिस्तान के पेशावर एयरपोर्ट पर सऊदी एयरलाइंस के एक विमान में लैंडिंग के वक्त आग लग गई। विमान में 276 यात्री और 21 क्रू मेंबर सवार थे। यह फ्लाइट सऊदी के रियाद से पेशावर आई थी। आग किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से बाहर निकाल लिया गया है।

लैंडिंग के वक्त लगी आग
सऊदी एयरलाइंस 792 विमान बुधवार को जब पेशावर एयरपोर्ट पर लैंड हुआ तो उसमें से धुआं निकलता दिखाई दिया। आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। आनन-फानन में इस आग को बुझाया गया।

पाकिस्तान के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) के प्रवक्ता सैफुल्लाह के मुताबिक जैसे ही लैंडिंग गियर से धुआं निकलता नजर आया वैसे ही एयर ट्रैफिक कंट्रोलर्स एक्टिव हो गए और पायलटों को सतर्क कर एयरपोर्ट की फायर ब्रिगेड और रेस्क्यू टीम को अलर्ट कर वहां भेजा गया।

सऊदी एयरलाइंस का आधिकारिक बयान
सऊदी एयरलाइंस ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि एयरलाइंस ने स्पष्ट किया है कि रियाद से पेशावर जा रहे उसके विमान SV792 को पाकिस्तान के पेशावर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते समय टायरों में से धुआं निकलने का अनुभव हुआ। विमान को तुरंत रोक दिया गया और संबंधित अधिकारियों को सूचित किया गया। सभी यात्रियों और चालक दल को सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिया गया है।

5379487