Logo
AP Dhillon Residence Firing: मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। इसकी जिम्मेदारी रोहित गोदारा (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने ली है। इसको लेकर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान (Salman khan) का भी नाम लिखा गया है।

AP Dhillon Residence Firing: कनाडा में मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं आई है। सिंगर का घर कनाडा के वैनकूवर में है। इस घटना ने सभी को सक्ते में डाल दिया है। घटना 1 सितंबर को हुई थी, जिसकी जानकारी अब आ रही है। सिंगर एपी ठिल्लों के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) के रोहित गोदारा ने एक पोस्ट वायरल करके ली है। 

फेसबुक पर वायरल पोस्ट में लिखा, ' राम-राम जी सारे भाईयों को। 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगहों पर हमने फायरिंग की, जिसमें एक विक्टोरिया आइलैंड और Woodbridge Toronto है।  इसकी जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेश बिश्नोई ग्रूप) लेता हूं। ''विक्टोरिया आईलैंड वाला घर एपी ढिल्लों का है। ये बड़ी फीलिंग ले रहा है। सलमान खान को गाने में लेके, तेरे पर आए थे, फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपने एक्शन करके। जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो, हम एक्चुअल में जी रहे हैं वो लाइफ। अपनी औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे.''

यह भी पढ़ें: Dating App Scam: लाओस में 'साइबर गुलाम' बनाकर भारतीयों से कराई जा रही ठगी, दूतावास ने 47 युवाओं को छुड़ाया

सुरक्षा एजेंसियों ने शुरू की जांच
सिंगर के घर पर फायरिंग और वायरल पोस्ट के बाद हड़कंप मच गया है, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि कनाडा पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि इसके पहले भी गोल्डी-लॉरेंस गैंग ने सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के विदेश स्थित घर पर कुछ महीने पहले फायरिंग की थी। सलमान के घर पर भी फायरिंग हुई थी। 

सलमान का एपी ढिल्लों से क्या है रिश्ता?
हाल ही में एपी ढिल्लों का सलमान खान के साथ एक गाना रिलीज हुआ था- ओल्ड मनी। अभी गाने को रिलीज हुए तीन हफ्ते ही हुए हैं। इस गाने को खूब पॉपुलैरिटी मिली है। यूट्यूब पर इसे एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैंस के बीच ये गाना जबरदस्त हिट हो चुका है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सलमान खान को पहले भी की बार धमकी मिल चुकी है।

कुछ महीने पहले ही सुबह सुबह सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी बाइकसवार हमलावरों ने फायरिंग की थी। तब इस घटना ने सभी को चौंका दिया था। इस हमले की जिम्मेदारी भी एक वायरल फेसबुक पोस्ट के जरिए लॉरेंस बिश्नोई ग्रूप ने ली थी। इसके बाद सलमान की सिक्योरिटी और टाइट कर दी गई थी। 

यह भी पढ़ें: Indo Nepal Border Dispute: भारतीय गांव पर नेपाल ने किया कब्जा!, दोनों देशों के बीच चल रहा सीमा विवाद

5379487