Elon musk : टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट लिखकर विवाद खड़ा कर दिया है। इस पोस्ट के बाद से बवाल मत गया है। अबकी बार उन्होंने बाइडन और कमला हैरिस को लेकर पोस्ट किया था, जिसको उन्हें बाद में डिलीट करना पड़ा।

उनके इस पोस्ट को लेकर अमेरिकी सीक्रेट सर्विस का कहना है कि एलन मस्क के अमेरिकी राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के संबंध में किए गए ट्वीट की उनको जानकारी है। यह भी पता है कि बाद में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  न्यूयॉर्क के BAPS मंदिर में तोड़फोड़: गालियां और अपमानजनक शब्द लिखे, भारत ने कहा- ऐसी घटनाएं मंजूर नहीं

एलन मस्क ने अपने पोस्ट में क्या लिखा? 
अमेरिकी सीक्रेट सर्विस के मुताबिक, एलन मस्क ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि कोई भी राष्ट्रपति जो बाइडन या उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की हत्या का प्रयास नहीं कर सकता। हालांकि बाद में मस्क ने अपने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया और कहा कि ये केवल एक मजाक था। मस्क ने यह पोस्ट रविवार को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड पर पर हमले की कोशिश की खबरों के घंटे भर बाद किया था।

ट्रंप के समर्थकों ने क्या कहा?
एलन मस्क, डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक माने जाते हैं। वहीं ट्रंप ने भी उनको भरोसा दिलाया है कि अगर वे दूसरी बार जीतते हैं तो वे मस्क को सरकारी दक्षता आयोग के संचालन की जिम्मेदारी सौंपेंगे। हालांकि मस्क के पोस्ट की कई सारे एक्स यूजर्स ने आलोचना की। इसके अलावा व्हाइट हाउस ने उनकी इस पोस्ट को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा कि इस तरह की बयानबाजी करना गैर-जिम्मेदाराना है।

यह भी पढ़ें : रूस में गिरी जन्मदर: राष्ट्रपति पुतिन ने लोगों से की गुजारिश, लंच और कॉफी ब्रेक में पार्टनर को दें समय