Logo
Predictions on Trump: पादरी ब्रैंडन बिग्स ने तीन महीने पहले ही ट्रम्प पर हमले की भविष्यवाणी कर दी थी। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Predictions on Trump: रविवार को अमेरिका के पेनसिल्वेनिया में चुनावी रैली के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प पर जानलेवा हमला हुआ। हमले के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक क्रिश्चियन पादरी ब्रैंडन बिग्स ने तीन महीने पहले ही ट्रम्प पर हमले की भविष्यवाणी की थी (Brandon Biggs prediction)। यह वीडियो मार्च 2024 में यूट्यूब पर साझा किया गया था। बिग्स ने कहा था कि भगवान ने उन्हें कई घटनाओं के बारे में बताया है जो जल्द ही अमेरिका में घटित होने वाली हैं।

वीडियो में पादरी ने की हमले की भविष्यवाणी 
इस वायरल वीडियो में बिग्स ने कह रहे हैं कि मैंने ट्रम्प पर घातक हमले को देखा है, मैंने देखा कि गोली उनके कान को चीरती हुई निकली। यह गोली उनके सिर के इतने करीब गई कि उनके कान का पर्दा फट गया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने ट्रम्प को राष्ट्रपति चुनाव जीतते हुए देखा।

चुनाव के बाद अमेरिका में मंदी की भविष्यवाणी
बिग्स ने वीडियो में यह भी कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के बाद अमेरिकी अर्थव्यवस्था में मंदी देखी है, जो देश के इतिहास की सबसे भयानक मंदी होगी। भगवान ने उन्हें बताया कि यह समय बहुत बुरा होने वाला है।

ट्रम्प पर हमला कैसे हुआ?
जब ट्रम्प पेनसिल्वेनिया में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी गोलियां चलने लगीं। एक गोली ने ट्रम्प के दाहिने कान को छूकर निकल गई और उनका कान खून से लथपथ हो गया। सुरक्षा गार्ड्स ने तुरंत ट्रम्प को चारों तरफ से घेर लिया और सुरक्षित स्थान पर ले गए। हमलावर को मौके पर ही मार गिराया गया। 

ट्रम्प का बयान
हमले के बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि आपके विचारों और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। केवल भगवान ने इस अकल्पनीय घटना को होने से रोका। लेकिन हम डरेंगे नहीं, बल्कि अपने विश्वास में दृढ़ रहेंगे। अब यह और भी महत्वपूर्ण है कि हम एकजुट रहें और अमेरिकी के रूप में अपने सच्चे चरित्र को दिखाएं।

बाइडेन का संदेश
जो बाइडन ने कहा कि चाहे वह कांग्रेस के दोनों दलों के सदस्यों पर गोलीबारी हो या 6 जनवरी को कैपिटल पर हिंसक भीड़ का हमला, या पूर्व हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी के पति पर हमला, या चुनाव अधिकारियों को धमकी, या डोनाल्ड ट्रम्प की हत्या की कोशिश, इस प्रकार की हिंसा का अमेरिका में कोई स्थान नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि रिपब्लिकन कन्वेंशन कल से शुरू हो रहा है, और मुझे कोई संदेह नहीं है कि वे मेरे रिकॉर्ड की आलोचना करेंगे और देश के लिए अपना विजन पेश करेंगे।

5379487