Logo
Qantas Airline: कंतास फ्लाइट में स्क्रीन पर चली मूवी R-रेटेड है। जब 'Daddio' फिल्म चली तो परिवार के साथ यात्रा कर रहे कई यात्री असहज हो गए। 

Qantas Airline: कंतास एयरलाइन की फ्लाइट में सैकड़ों यात्रियों को उस वक्त खासी परेशानी का सामना करना पड़ा, जब तकनीकी गड़बड़ी के चलते एक एडल्ट फिल्म 'Daddio' सभी इन-फ्लाइट स्क्रीन पर चल गई। यह फ्लाइट (QF59) ऑस्ट्रेलिया की राजधानी सिडनी से हानेडा जा रही थी। घटना सितंबर की बताई जा रही है, लेकिन इसकी जानकारी अब सामने आई है। इस मामले में एयरलाइन ने यात्रियों से माफी मांगी है।

'Daddio' फिल्म में कई आपत्तिनजक सीन्स
कंतास फ्लाइट में स्क्रीन पर चली यह मूवी R-रेटेड है, जिसमें कई न्यूडिटी विजुअल और आपत्तिजनक ग्राफिक शामिल हैं। जब 'Daddio' फिल्म फ्लाइट की स्क्रीन पर प्रसारित हुई तो परिवार के साथ यात्रा कर रहे कई यात्री बेहद असहज हो गए। 2023 में आई इस फिल्म में डकोटा जॉनसन और सीन पेन लीड रोल में हैं।  

यात्रियों ने शेयर किया अपने सफर का अनुभव
कंतास एयरलाइन ने इसे तकनीकी गलती मानते हुए यात्रियों से माफी मांगी है, जिसके चलते पैसेंजर्स को पर्सनली मूवी सिलेक्शन का ऑप्शन नहीं दिया था। फ्लाइट में सफर करने वाले एक यात्री ने रेडिट पर अनुभव साझा करते हुए लिखा- यह फिल्म करीब एक घंटे तक चली, जिसे बंद करने या स्लो करने का ऑप्शन किसी के पास नहीं था। उन्होंने बताया कि फ्लाइट में बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य भी थे, जिससे स्थिति और भी असहज हो गई थी।

कंतास के स्पोक्सपर्सन ने एडल्ट मूवी पर क्या कहा?  
कुछ यात्रियों ने शिकायत की तो एयरलाइन ने बाद में फिल्म को एक पारिवारिक फिल्म से रिप्लेस कर दिया। कंतास के स्पोक्सपर्सन ने बाद में माफी मांगते हुए कहा कि जब तकनीकी समस्याएं आती हैं, तो हम सामान्यतः पारिवारिक फिल्मों का ही चयन करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एयरलाइन यात्रियों के लिए आरामदायक और सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

5379487