Logo
election banner
Stormy Daniels Testifies in Hush Money Case: अदालत में 45 साल की अडल्ट स्टार डेनियल्स ने बताया कि उनका असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। ट्रंम्प से उनकी पहली मुलाकात 2006 में लेक ताहो गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी।

Stormy Daniels Testifies in Hush Money Case: एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने मंगलवार, 7 मई को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ अदालत में गवाही दी। ट्रम्प पर आरोप है कि उन्होंने यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए स्टॉर्मी डेनियल्स को गोपनीय तरीके से पैसे दिए थे। डेनियल्स ने अपनी पहली मुलाकात और यौन संबंधों को लेकर कई खुलासे किए हैं। 

गवाही के दौरान डेनियल्स ने ट्रम्प के साथ अपनी उस शाम के बारे में बताया, जब दोनों के बीच संबंध बने थे। हालांकि ट्रम्प ने डेनियल के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार किया है। ट्रम्प पर इस मामले में आदेशों का उल्लंघन करने को लेकर पहले ही 10 हजार डॉलर का जुर्माना लग चुका है। 

अभियोजकों ने आरोप लगाया कि ट्रम्प ने डेनियल्स को यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए 1.30 लाख डॉलर का भुगतान किया था, क्योंकि वह 2016 में राष्ट्रपति पद की रेस में थे। रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प फिर से व्हाइट हाउस जीतने की कोशिश कर रहे हैं।

Stormy Daniels
Stormy Daniels

स्टॉर्मी डेनियल्स ने अदालत में क्या बताया?
अदालत में 45 साल की अडल्ट स्टार डेनियल्स ने बताया कि उनका असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। ट्रम्प से उनकी पहली मुलाकात 2006 में लेक ताहो गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी। उन्होंने डिनर के लिए दबाव बनाया था। इसके बाद जब उनके सुइट में गई ट्रम्प ने रेशमी या साटन का पजामा पहना हुआ था। पेंटआउस सुइट में हुई इस मुलाकात में उन्होंने ट्रम्प के पहनावे का मजाक उड़ाया था। स्टॉर्मी ने प्लेबॉय पत्रिका के संस्थापक ह्यू हेफनर का नाम लेकर ट्रम्प से पूछा कि क्या मिस्टर हेफनर को पता है कि आपने उनका पजामा चुराया है?

डेनियल्स ने ट्रम्प को कपड़े बदलने के लिए कहा तो उन्होंने उनका आग्रह स्वीकार कर लिया था। डेनियल्स ने कहा कि ट्रम्प ने उनसे उनके बॉयफ्रेंड और एडल्ट फिल्म इंड्रस्ट्री के बारे में भी बात की और पूछा कि क्या उनका टेस्ट किया गया है। डेनियल्स ने जवाब दिया कि हर 30 दिनों में हमारा परीक्षण किया जाता है। डेनियल्स ने यह भी कहा कि ट्रम्प की पत्नी मेलानिया के बारे में बहुत संक्षिप्त बातचीत हुई थी। ट्रम्प ने पत्नी मेलानिया की कुछ तस्वीरें दिखाई और बताया कि वे अलग-अलग कमरों में सोते हैं। ट्रम्प ने स्टॉर्मी से कहा था कि वह उनकी बेटी जैसी गोरी और स्मार्ट हैं। 

डेनियल्स ने कहा कि जब ट्रम्प सुइट के बेडरूम में आए तो वह अपने बॉक्सर और टी-शर्ट में बिस्तर पर थे। उस वक्त डेनियल्स टॉयलेट जाने लगी तो ट्रम्प उसके और दरवाजे के बीच खड़े हो गए। डेनियल्स ने यह भी कहा कि उन्होंने ट्रम्प के टॉयलेटरी बैग को देखा तो उसमें ओल्ड स्पाइस और पर्ट प्लस की वस्तुएं सोने की चिमटी के साथ पड़ी थीं।

डेनियल्स ने कहा कि वह उस समय शांत थीं और ट्रंप की मौजूदगी से उन्हें विशेष खतरा महसूस नहीं हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि उनका बॉडीगार्ड पास में ही मौजूद था। एडल्ट स्टार ने गवाही दी कि ट्रम्प ने कंडोम नहीं पहना था। उनके जाने पर ट्रम्प ने उन्हें हनीबंच कहा। उन्होंने कहा कि उन्होंने जल्द ही फिर से मिलने के सुझाव के साथ उन्हें अलविदा कहा।

5379487