Logo
Woman Beaten In Bengal: बंगाल में महिला की पिटाई को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश की जा रही है। वीडियो उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का बताया जा रहा है।

Woman Beaten In Bengal: पश्चिम बंगाल में बीच सड़क पर एक महिला की पिटाई का मामला सामने आया है। घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति सरेआम दो लोगों (एक महिला शामिल) को पीट रहा है और एक भीड़ तमाशबीन बनी हुई है। विपक्ष दल सीपीएम और बीजेपी ने इसे लेकर ममता बनर्जी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उधर, पुलिस ने केस दर्ज कर रविवार रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसका नाम ताजेमुल उर्फ JCB है। वह टीएमसी कार्यकर्ता है।

बंगाल में तालिबानी सजा, भीड़ खड़ी मुंह ताकती रही
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का है और घटना एक दो दिन पहले हुई थी। हरिभूमि इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में एक व्यक्ति महिला को लाठियों से बार-बार मार रहा है, जबकि भीड़ चुपचाप देख रही है। वह दर्द में चीखती है, लेकिन पिटाई जारी रहती है। इसके बाद वह व्यक्ति एक आदमी की पिटाई शुरू करता है। अधिकांश भीड़ के सदस्य, जो कि हमले को रोकने की बजाय हमलावर की मदद करते दिख रहे हैं। एक समय आरोपी ने महिला को बालों से पकड़कर लात भी मारी है।

केस दर्ज, तृणमूल सरकार से नहीं आई कोई प्रतिक्रिया
सीपीएम और बीजेपी नेताओं के मुताबिक, हमलावर स्थानीय बाहुबली ताजेमुल है, जिसके तृणमूल कांग्रेस से लिंक बताए जाते हैं। आरोपी स्थानीय विवादों के लिए "तत्काल न्याय" करने के लिए जाना जाता है। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है कि आरोपी ने महिला को क्यों पीटा है। तृणमूल सरकार ने इस वीडियो पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

BJP नेता मालवीय ने ममता सरकार को घेरा
बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख और बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा- यह ममता बनर्जी के शासन का "कुचला हुआ चेहरा" है। वीडियो में जो व्यक्ति महिला को बेरहमी से पीट रहा है, वह ताजेमुल है... वह अपने फैसला ऑन द स्पॉट के लिए मशहूर है और वह चोपड़ा विधायक हमिदुर रहमान का करीबी है। उन्होंने तृणमूल सरकार पर "शरिया अदालतों" के अस्तित्व की ओर ध्यान आकर्षित किया और कहा कि "भारत को टीएमसी शासित पश्चिम बंगाल की वास्तविकता से जागना चाहिए। हर गांव में एक #Sandeshkhali है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए एक अभिशाप हैं। बंगाल में कानून व्यवस्था धवस्त हो चुकी है। 

सीपीएम ने कहा- बंगाल में "शुवेंदु मॉडल" जारी
सीपीएम राज्य सचिव और पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने भी चोपड़ा वीडियो को हाइलाइट किया। उन्होंने कहा- यह #KangarooCourt भी नहीं है! यह @AITCofficial गुंडे द्वारा निकनेम JCB से सारांश परीक्षण और सजा है। ममता शासन में चोपड़ा में शाब्दिक बुलडोजर न्याय। तृणमूल और बीजेपी दोनों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में "शुवेंदु मॉडल" जारी है। उन्होंने कहा, "हत्यारे खुले में घूम रहे हैं, न्याय की पैरोडी बंगाल में जारी है।

5379487