Logo
election banner
बीते दिन देश के हर कोने में होली का त्योहार जमकर मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्स भी होली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच लोगों की नेशनल क्रश बन चुकीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भी अपने कथित बॉयफ्रेंड सैम के साथ फुल ऑन होली खेली।

Actress Tripti Dimri Holi Celebration: सोमवार 25 मार्च को देशभर में होली की धूम देखने को मिली। टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, हर किसी ने होली के जश्न को धूम-धाम से खूब एन्जॉय किया। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ-कियारा समेत तमाम बॉलीवुड सितारों ने जमकर त्योहार मनाया।

सेलेब्स अब अपने होली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच इन दिनों युवा दिलों की धड़कन और लोगों की नेशनल क्रश बन चुकीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भी फुल ऑन मस्ती के मूड में होली खेली।

तृप्ति ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम के साथ मनाई होली
'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों काफी पॉपुलर हैं। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का नाम उनके कथित बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट (Sam Merchant) के साथ भी काफी सुनने को मिलता है। वहीं बीते दिन होली के जश्न में भी दोनों एकसाथ स्पॉट हुए। कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें तृप्ति और सैम होली के रंग में रंगे और एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं।

ये तस्वीरें एक्ट्रस ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। लाल रंग के गुलाल में रमे रूमर्ड कपल की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में तृप्ति डिमरी और सैम के अलावा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और कपल के अन्य दोस्त भी नजर आ रहे हैं। 

tripti Dimri
Instagram

कथित रूप से सैम के साथ रिश्ते में हैं एक्ट्रेस 
रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल के बाद से ही तृप्ति डिमरी काफी छाई हुई हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक वह खूब चर्चाओं में रहती हैं। खबरें हैं कि एक्ट्रेस काफी समय से सैम मर्चेंट को डेट कर रही हैं और दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अपने रिश्ते पर अब तक दोनों ने ही कोई पुष्टि नहीं की है। डेटिंग की खबरों के बीच दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया गया है। वहीं अब दोनों ने मिलकर साथ होली भी खेली है।

तृप्ति डिमरी का वर्क फ्रंट
अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 में दोनों की जोड़ी लीड रोल में दिखाई देगी। इसके अलावा तृप्ति बैड न्यूज में भी नजर आएंगी, जिसमें विक्की कौशल और पंजाबी सिंगर एम्मी विर्क के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। 

5379487