Logo
election banner
Arvind Kejriwal News: दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है।

Saurabh Bharadwaj Big Allegation On BJP: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। आप के नेता और कार्यकर्ता लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इनका (केंद्र सरकार का) मकसद है केजरीवाल को झूठे केस में फंसाना। ऐसी कोशिश की जा रही है कि जैसे ही केजरीवाल जेल जाएं पंजाब और दिल्ली में नेताओं को तोड़े, सरकार को गिरा दें। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारे विधायक ने इस बार फोन नम्बर भी बताया है कि उन्हें किस नम्बर से कब फोन आया।

'पंजाब में बीजेपी चौथे नंबर की पार्टी'

आप के मंत्री ने कहा कि जब पहली बार अरविंद केजरीवाल जी को समन आया था, तभी से सीएम अरविंद केजरीवाल एक बात कह रहे थे कि इनका मक़सद जांच नहीं है। इनका मकसद है कि जैसे ही वो जेल में जाये तो दिल्ली और पंजाब में इनके विधायक तोड़ कर सरकार गिराई जायें, क्योंकि बीजेपी चुनाव में AAP को दिल्ली और पंजाब में नहीं हरा सकती है। पंजाब में 4 पार्टी हैं वहां पर बीजेपी चौथे नंबर की पार्टी है, किसान आंदोलन के बाद तो बहुत जगह बोर्ड लगे हैं कि यहां पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का आना मना है, इसलिए बीजेपी वहां पर आप के विधायकों को करोड़ों रुपये, वाई प्लस सुरक्षा और लोकसभा में चुनाव लड़ाने की ऑफर दे रही है।

ये भी पढ़ें:- केजरीवाल को गिरफ्तारी से राहत नहीं: हाईकोर्ट ने 2 अप्रैल तक ED से जवाब मांगा, पद से हटाने की अर्जी पर भी सुनवाई

सुशील कुमार के पार्टी छोड़ने पर क्या बोले सौरभ भारद्वाज

आप मंत्री ने सुशील कुमार रिंकू का जिक्र करते हुए कहा कि उनका कार्यकाल खत्म हो गया था, आप आकलन करवा लें कि बीजेपी जालंधर में चौथे नंबर की पार्टी है। आखिर क्यों कोई बीजेपी में चौथे नंबर पर आने के लिए शामिल होगा, यह अपने आप में सबसे बड़ा सवाल है। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में AAP की सरकार गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है। 

5379487