Logo
election banner
Road Accident: राजस्थान के श्रीगंगानगर में मंगलवार को कार औऱ बस की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हैं। तीनों मृतकों के शव को मोर्च्युरी में रखवाया गया है। कार सवार पंजाब के रहने वाले हैं।

Road Accident: राजस्थान के श्रीगंगानगर में मंगलवार को कार औऱ बस की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हैं। तीनों मृतकों के शव को मोर्च्युरी में रखवाया गया है। कार सवार पंजाब के रहने वाले हैं जो अपने परिचितों से मिलने पदमपुर आए थे।

यह घटना पदमपुर इलाके के चूनावढ़ गांव के पास की है। जहां रोडवेज बस और कार की जोरदार भिंड़त हो गई। बस श्रीगंगानगर से घड़साना के लिए जा रही थी तो वहीं कार सवार पंजाब से पदमपुर आए हुए थे। इसी दौरान करीब 12 बजे सामने से आ रही बस और कार एक दूसरे से टकरा गई। जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। कार में कुल 5 लोग सवार रहे।

कार में कुल 5 लोग थे सवार
हादसा इतना भयावह था कि कार सवार उसी में फंसे रह गए। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को चूनावढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में 2 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल हैं।

बस छोड़कर ड्राइवर फरार
बस और कार में टक्कर के बाद से बस चालक फरार हो गया। जानकारी के अनुसार बस में सवार 5 लोगों को भी चोट आई है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जबकि कार सवार 2 लोगों को इलाज के लिए श्रीगंगानगर रेफर किया गया है।

पंजाब के थे सभी मृतक
कार में कुल 5 लोग सवार रहे जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पंजाब निवासी सूरजवीर पुत्र गुरविंद्रपाल, मनदीप कौर पत्नी बलजीतसिंह और कुलदीप कौर पत्नी गुरविंद्र शामिल है।

jindal steel
5379487