Logo
election banner
Suicide Case: राजस्थान के कोटा में एक और स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। छात्र ने पंखे में लटककर जान दे दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Suicide Case: राजस्थान के कोटा में एक और स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। छात्र ने पंखे में लटककर जान दे दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना परिजनों को दी गई। वह कोटा के विज्ञान नगर थाना इलाके में रह कर पढ़ाई करता था। हालांकि आत्महत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है। कोटा में लगातार आत्महत्या करने के कई मामले सामने आ चुके हैं।

मंगलवार को कोटा में एक छात्र के आत्महत्या की खबर से सनसनी फैल गई। होली के बीच पुलिसकर्मी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। फिलहाल छात्र के आत्महत्या का कारण अज्ञात है। विजय नगर थाना पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

20 दिन पहले ही शिफ्ट हुआ था छात्र
मृतक छात्र का नाम उरूज खान है। जो विज्ञान नगर इलाके में एक अपार्टमेंट में रहकर नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था। छात्र उत्तर प्रदेश के कन्नौज का रहने वाला है, जो कोटा में लंबे समय से रह रहा था। लेकिन जिस फ्लैट में आत्महत्या की उसमें वह छात्र करीब 20 दिन पहले ही शिफ्ट हुआ था। 

पुलिस ने किया फ्लैट को सील
छात्र निजी कोचिंग संस्थान से मेडिकल की प्रतियोगी परीक्षा NEET की तैयारी कर रहा था। मंगलवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने छात्र के फ्लैट को सील कर दिया है। इस मामले की पुष्टि विज्ञान नगर थाना के हेड कॉन्स्टेबल ज्ञान सिंह ने की।

मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट
विजयनगर पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस की सूचना पर परिजन कोटा पहुंच रहे हैं। परिजनों के पहुंचने के बाद ही छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस लगातार परिजनों से बातचीत कर जानकारी जुटाने में लगी है। 

5379487