Logo
Rahu Mangal Gochar and Navapancham Raj Yog 2024: इस बार दिवाली से पहले ही राहु और मंगल एक साथ कर्क राशि में गोचर कर चुके है। दोनों ग्रहों की एक स्थिति से 'नवपंचम राज योग' निर्मित हो रहा है। इस राजयोग का लाभ 3 राशियों के जीवन में काफी सकारात्मक रहने वाला है।

Rahu Mangal Gochar and Navapancham Raj Yog 2024: ज्योतिष के अनुसार राहु एक महत्वपूर्ण ग्रह है। व्यक्ति की कुंडली में राहु की उचित स्थिति उसे बेहद सफल बना सकती है। लेकिन, कुंडली में राहु की गलत स्थिति जातक के जीवन को तहस-नहस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ज्योतिष के अनुसार इस बार दिवाली से पहले ही राहु और मंगल एक साथ कर्क राशि में गोचर कर चुके है। दोनों ग्रहों की एक स्थिति से 'नवपंचम राज योग' निर्मित हो रहा है। इस राजयोग का लाभ 3 राशियों के जीवन में काफी सकारात्मक रहने वाला है। चलिए जानते हैं उन 3 भाग्यशाली राशियों के बारे में- 

मिथुन राशिफल -राहु मंगल गोचर 2024

नवपंचम राजयोग मिथुन राशि के लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है। इन जातकों के जीवन में अपार खुशियों की बरसात होने वाली है। इन जातकों को कार्यक्षेत्र में अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। रुका हुआ धन मिलेगा। धर्म में रूचि बढ़ेगी। 

कन्या राशिफल -राहु मंगल गोचर 2024

राहु की सही स्थिति कन्या राशि के जातकों के जीवन में खुशियां भर देगी। इन जातकों का वैवाहिक जीवन प्रेम से भरने वाला है। कार्यक्षेत्र में विरोधियों को पस्त करने में सफल रहेंगे। समाज में आदर की प्राप्ति होगी। कारोबारी जातक नए काम में सफल शुरुआत करेंगे। वाहन-संपत्ति खरीदने के योग बन रहे है। 

वृषभ राशिफल -राहु मंगल गोचर 2024

राहु और मंगल के एक स्थिति का लाभ वृषभ जातकों के जीवन में देखने को मिलेगा। इन जातकों के कारोबार में पहले से अधिक धनलाभ की स्थिति बन रही है। पुराने निवेश का लाभ अब जाकर मिलने लगेगा। अविवाहित जातकों का विवाह योग भी बन रहा है। परिवार संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते है। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।

5379487