Logo
Surya Gochar in Tula Rashi October 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज ग्रहों के राजा सूर्यदेव तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं। सूर्यदेव का यह गोचर सभी 12 राशियों के जीवन को अलग-अलग तरह से प्रभावित करेगा।

Surya Gochar in Tula Rashi October 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज ग्रहों के राजा सूर्यदेव तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं। सूर्यदेव का यह गोचर सभी 12 राशियों के जीवन को अलग-अलग तरह से प्रभावित करेगा। लेकिन 4 राशियां ऐसी है, जिनके लिए सूर्य का गोचर काफी लाभदायक रहने वाला है। उन चुनिंदा राशियों के लोगों के जीवन में आर्थिक समृद्धि आएगी और करियर में तरक्की के अवसर बनेंगे। जानते है उन 4 भाग्यशाली राशियों के बारे में- 

मेष राशिफल -सूर्य गोचर अक्टूबर 2024
(Mesh Rashifal Surya Gochar October) 

सूर्य का राशि परिवर्तन मेष राशि के लोगों के जीवन में शुभ प्रभाव डालेगा। इन जातकों का लंबे समय से रुका हुआ कार्य पूरा होगा। इसके अलावा कार्यक्षेत्र में अटका हुआ धन वापस मिल सकता है। समाज में जातकों को मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। साथ ही पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। कारोबार में फायदा होगा। 

कन्या राशिफल -सूर्य गोचर अक्टूबर 2024
(Kanya Rashifal Surya Gochar October) 

कन्या राशि के जातकों के लिए सूर्य गोचर लाभदायक साबित होगा। इस राशि के नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट का लाभ मिलने की संभावना है। नई नौकरी मिल सकती है अथवा कारोबार में बड़ी डील्स हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे। 

तुला राशिफल -सूर्य गोचर अक्टूबर 2024
(Tula Rashifal Surya Gochar October) 

ग्रहों के राज सूर्य का गोचर तुला राशि में ही हो रहा है, इसलिए इस राशि के जातकों को इसका जबरदस्त लाभ होगा। तुला जातकों के रुके हुए कार्य शीघ्रता से पूरे होते हुए दिखाई देंगे। धन निवेश की दृष्टि से भी यह समय अच्छा रहेगा। कारोबारी जातकों के व्यापार में विस्तार संभव है। आर्थिक स्थिति सुधरेगी। 

कुंभ राशिफल -सूर्य गोचर अक्टूबर 2024
(Kumbh Rashifal Surya Gochar October)

कुंभ राशि के जातकों को सूर्य गोचर शुभ परिणाम दिलाने वाला रहेगा। इन जातकों को किसी पुराने रोग से छुटकारा मिल सकता है। कारोबारी जातकों के विदेश यात्रा के योग बनेंगे। विवाहित जातकों के जीवन में चल रही परेशानियां दूर होने लगेंगी। बेरोजगारों की नौकरी की तलाश ख़त्म हो सकती है। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।

5379487