Logo
Sun Transit In Virgo 2024: सूर्य ग्रह 16 सितंबर 2024, सोमवार को कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे, सूर्य ग्रह हर 30 दिन में अपनी राशि परिवर्तित करते है। सोमवार को कन्या राशि में जाते ही सूर्य 3 राशियों के लिए मुसीबत उत्पन्न करने वाले है।

Surya Gochar In Kanya Rashi 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित अवधि के बाद राशि परिवर्तन करता है। ग्रहों का यह परिवर्तन सभी 12 राशियों को अलग-अलग तरह से प्रभावित करता है। इसी कड़ी में सूर्य ग्रह 16 सितंबर 2024, सोमवार को कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे, सूर्य ग्रह हर 30 दिन में अपनी राशि परिवर्तित करते है। सोमवार को कन्या राशि में जाते ही सूर्य 3 राशियों के लिए मुसीबत उत्पन्न करने वाले है। ग्रहों के राजा सूर्य का यह गोचर कन्या संक्राति के नाम से जाना जाएगा। चलिए जानते है उन 3 अभाग्यशाली राशियों के बारे में - 

तुला राशिफल -सूर्य गोचर 16 सितंबर 2024
(Tula Rashifal Surya Gochar September 2024)

ज्योतिष के मुताबिक, 16 सितंबर 2024 सोमवार को कन्या राशि में प्रवेश करते ही सूर्य, तुला राशि के लोगों के लिए परेशानी उत्पन्न करेंगे। इन जातकों को कार्यक्षेत्र में परेशानियां हो सकती है। साथ ही सेहत को लेकर भी सतर्क रहना होगा। यह समय खर्च करवाने वाला रहेगा, इसलिए आर्थिक जोखिम लेना पड़ सकता है। सूर्य की इस गोचर अवधि में विरोधियों से सावधान रहना होगा, अन्यथा आपको उनके द्वारा मानसिक क्षति पहुंचाई जा सकती है। 

मकर राशिफल -सूर्य गोचर 16 सितंबर 2024
(Makar Rashifal Surya Gochar September 2024)

ज्योतिष के मुताबिक, 16 सितंबर 2024 सोमवार को कन्या राशि में प्रवेश करते ही सूर्य, मकर राशि के लोगों के लिए अशुभ परिणाम देने लगेंगे। इन जातकों को अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। विरोधी आप पर हावी होने का प्रयास करेंगे, इसलिए सतर्क रहना होगा। सूर्य गोचर अवधि के दौरान ही मकर राशि के जातकों को मानसिक तनाव झेलना पड़ सकता है। घर-परिवार में क्लेश की संभावना बन रही है, इसलिए अपने क्रोध और भावनाओं को नियंत्रित करें। 

मीन राशिफल -सूर्य गोचर 16 सितंबर 2024
(Meen Rashifal Surya Gochar September 2024)

ज्योतिष के मुताबिक, 16 सितंबर 2024 सोमवार को कन्या राशि में प्रवेश करते ही सूर्य, मीन राशि के जातकों की मुश्किलें बढ़ाएंगे। इन जातकों को कार्यक्षेत्र में मेहनत का पूरा फल नहीं मिलेगा, जिससे मन असंतुष्ट रहेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों या अधिकारियों के साथ विवाद होने की प्रबल संभावना है। जीवनसाथी की सेहत को लेकर परेशान रह सकते है। सूर्य गोचर अवधि के दिनों में अपने क्रोध और अहंकार को स्वयं पर हावी न होने देवें। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।

5379487