Logo
Shani Drashti Rashifal 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह अभी अपनी स्वयं की राशि मेष में विराजमान है। वे यहां 12 जुलाई 2024 तक विराजित रहेंगे। मेष राशि में मंगल के होने से शनि की तीसरी दृष्टि का प्रभाव इन पर हो रहा है।

Shani Drashti Rashifal 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह अभी अपनी स्वयं की राशि मेष में विराजमान है। वे यहां 12 जुलाई 2024 तक विराजित रहेंगे। मेष राशि में मंगल के होने से शनि की तीसरी दृष्टि का प्रभाव इन पर हो रहा है। कहा जाता है कि मंगल पर शनि की दृष्टि काफी कष्टदायी होती है। शनि की यह दृष्टि 5 राशियों के जीवन में परेशानियां खड़ी करने वाली है। चलिए जान लेते है उन चुनिंदा 5 राशियों के बारे में -

कर्क राशिफल
(Kark Rashifal) 

मंगल पर शनि की दृष्टि का अशुभ प्रभाव कर्क राशि के जातकों के जीवन पर होने वाला है। इन जातकों को कार्यक्षेत्र में नकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। साथ ही कारोबार में आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ सकता है। इसके अलावा करियर में उतार-चढ़ाव की स्तिथि रहेगी, इसलिए धैर्य बनाकर चलें। 

कन्या राशिफल 
(Kanya Rashifal) 

मंगल पर शनि की दृष्टि का अशुभ प्रभाव कन्या राशि के जातकों के जीवन पर पड़ने वाला है। इन जातकों को कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करनी होगी। ...लेकिन इस स्तिथि में निराशा को खुद पर हावी न होने दें, बल्कि धैर्य के साथ सही समय का इंतजार करें। कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद की स्तिथि से दूर ही रहें, बेहतर होगा। 

तुला राशिफल 
(Tula Rashifal) 

मंगल पर शनि की दृष्टि का अशुभ प्रभाव तुला राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा। इन जातकों को ख़राब समय को धैर्य से निकालना होगा। इस दौरान संपत्ति से जुड़े मामलों में उलझन बढ़ सकती है। दूसरी तरफ अविवाहित जातकों को फिलहाल शादी के लिए और इंतजार करना होगा। 

वृश्चिक राशिफल 
(Vraschik Rashifal) 

मंगल पर शनि की दृष्टि का अशुभ प्रभाव वृश्चिक राशि के लोगों के जीवन पर होने वाला है। 12 जुलाई तक का समय काफी कठिन निकलने वाला है। तमाम परेशानियों के बाबजूद आपको हारकर निराश नहीं होना है, क्योंकि अच्छा समय आपके इंतजार में है। वाद-विवाद की हर स्तिथि से बचकर रहें। 

मकर राशिफल 
(Makar Rashifal) 

मंगल पर शनि की दृष्टि का अशुभ प्रभाव मकर राशि के लोगों के लिए नकारात्मक फल देने वाला रहेगा। इन जातकों पर कार्यक्षेत्र में काम का दबाब रहेगा। बेवजह के खर्चों में बढ़ोतरी होगी और आमदनी कम। कुछ ख़ास रिश्तों में तल्खी बन सकती है। लव पार्टनर के साथ व्यवहार बिगड़ने की संभावना है। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।

5379487