Logo
अंक शास्त्र के अनुसार सोमवार 27 मई को कैसा रहेगा दिन। मूलांक हमारे गुण, दोष, स्वभाव और प्रकृति के बारे में बताते हैं। मूलांक की संख्या 1 से लेकर 9 तक होती है और हर मूलांक का अपना अलग ही महत्व होता है। अंक शास्त्र के हिसाब से इस इसे भाग्यांक भी कहा जाता है।

27 may ka Ank Rashifal: आज 27 मई 2024 है और दिन सोमवार। आज की तारीख के पूरे अंकों (27/05/2024, 2+7+5+2+0+2+4=22) को मिलाकर जोड़ें, तो जो अंक बन रहा है, वह 22 (2+2=4) है, जिसका जोड़ 4 बनता है। अंक शास्त्र संख्या 4 के स्वामी राहु हैं। इसी अंक के आधार पर आज का राशिफल तैयार किया गया है। यहां जानें अंक ज्योतिष के माध्यम से आज का अंक राशिफल।

यहां जानें सोमवार यानी 27 मई 2024 का अंक राशिफल ज्योतिषाचार्य डॉ. करिश्मा कौशिक के अनुसार।

मूलांक 1 (MULANK 1)
मूलांक 1 वाले जातकों को आज अपने कार्य पर ध्यान रखने की आवश्यकता है। इसके साथ ही आज उन्हें सतर्क रहने की आवश्यकता है। ताकि कोई आपके काम ना बिगाड़ सके। आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। धन की स्थिति आपकी आज समान्य है। 
लकी नंबर:  19,      शुभ रंग: पर्पल

मूलांक 2 (MULANK 2)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। वहीं पर आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आज आपके रिश्तों में भी सुधार और मधुरता आएगी। वहीं अपने जीवन साथी के साथ समय बिताएंगे। धन की स्थिति अच्छी रहेगी। 
लकी नंबर: 11,     शुभ रंग:  पर्पल 

मूलांक 3 (MULANK 3)
आज का दिन आप लोगों के लिए अच्छा रहेगा। साथ ही आज धन की स्थिति अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य आपका अच्छा रहेगा। आज अपने से बड़े आयु के लोगों की सहायता करने का भी प्रयास करेंगे। घर परिवार में हंसी-खुशी का माहौल बना रहेगा। अगर कोई नौजवान व्यक्ति आपके घर में अविवाहित है, तो उसके विवाह होने का प्रस्ताव आ सकता है।
लकी नंबर: 40,      शुभ रंग: नारंगी

मूलांक 4 (MULANK 4)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में आप की कोई प्रशंसा भी कर सकता है। आज आपका स्वास्थ्य भी काफी हद तक बेहतर होगा। आज आप अपने परिवार वालों के साथ कहीं घूमने फिरने जाएंगे। धन खर्च होने की तो आवश्यकता है। 
लकी नंबर:  18,        शुभ रंग: आसमानी

मूलांक 5 (MULANK 5)
आज का दिन आप लोगों के लिए काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज आप अपने आप को समय देने का प्रयास करेंगे। आज आपकी धन की स्थिति अच्छी रहेगी। धन खर्च हो सकता है। आज कुछ खरीदारी भी कर सकते हैं। आज स्वास्थ्य थोड़ा सा बेहतर रहेगा। यदि लंबे समय से परेशानी चल रही थी, तो उससे छुटकारा प्राप्त होने की संभावना है।
लकी नंबर:  20,      शुभ रंग:  पर्पल

मूलांक 6 (MULANK 6)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज आपके स्वास्थ्य को लेकर के आपके घर वाले थोड़े चिंतित रहेंगे। आज आप अपने परिवार वालों के साथ घर में बैठकर दिन का आनंद उठाने के लिए सोचेंगे। वहीं आज का दिन आप लोगों के लिए परिवार वालों के साथ अच्छा बीतेगा। धन खर्च होने की संभावना है।
लकी नंबर:  58,     शुभ रंग: नारंगी

मूलांक 7 (MULANK 7)
आज का दिन आप लोगों का मिला-जुला रहने वाला है। आज कार्य में मेहनत करने की आवश्यकता है। वहीं पर आज आपका स्वास्थ्य भी सामान्य रहेगा। आज अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने फिरने का विचार अवश्य करें। ताकि दोनों के बीच प्यार बढ़े। धन खर्च होने की संभावना है।
लकी नंबर: 50       शुभ रंग:  हरा

मूलांक 8 (MULANK 8)
आज का दिन आप लोगों के लिए काफी हद तक अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य भी काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज आप कहीं घूमने के लिए जा सकते हैं। लाइफ पार्टनर के साथ दिन अच्छा बीतेगा। जिसकी वजह से आज के दिन का आप आनंद लेंगे। धन खर्च होने की संभावना है। 
लकी नंबर:   45       शुभ रंग:  हल्का नीला

मूलांक 9 (MULANK 9)
आज का दिन आप लोगों का अच्छा रहेगा। आज धन की स्थिति अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य आप लोगों का अच्छा रहेगा। आज आप ऊर्जावान रहेंगे। आज घर में भी कोई कार्य निकल सकता है। जिस वजह से ज्यादा से ज्यादा समय आज आप घर पर बिताएंगे। वहीं पर आज धन की स्थिति आप लोगों की सामान्य रहेगी।
लकी नंबर: 80       शुभ रंग: पर्पल

5379487