Logo
2024 Suzuki Avenis Launch: सुजुकी ने भारतीय बाजार में 2024 Suzuki Avenis स्कूटर को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट- Standard और Race Edition में लॉन्च किया है। आइए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में जानते हैं।

2024 Suzuki Avenis Launch: दोपहिया वाहन की बिक्री में बढ़ोतरी के लिए सुजुकी ने बड़ा चाल चला है। कंपनी ने भारत में एक शानदार डिजाइन वाला नया स्कूटर लॉन्च किया। इस नए स्कूटर का नाम 2024 Suzuki Avenis है। कंपनी ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट- Standard और Race Edition में लॉन्च किया है। आइए इसकी कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

2024 Suzuki Avenis की क्या है कीमत?
जैसा कि ऊपर बताया सुजुकी का यह नया स्कूटर दो वेरिएंट- 2024 Suzuki Avenis Standard और Race Edition में आता है। इसमें स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 92,000 से शुरू होती है, जबकि रेस एडिशन की शुरुआती कीमत 92,800 रुपए है। ये कीमतें एक्स शोरूम है।

2024 Suzuki Avenis स्कूटर को कई आकर्षक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसमें ग्लोसी स्पार्कल ब्लैक, पियर्ल मिरा रेड, चैंपियन यलो नंबर 2, ग्लोसी स्पार्कल ब्लैक, ग्लोसी स्पार्कल ब्लैक और ग्लोसी स्पार्कल ब्लैक / पियर्ल ग्लेसियर व्हाइट जैसे कलर ऑप्शन शामिल हैं।

2024 Suzuki Avenis: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
स्कूटर में साइड पैनल पर नए ग्राफिक्स और बोल्ड सुजुकी ब्रांडिंग है, जो इसकी लुक में चार-चांद लगाता है। 2024 सुजुकी एवेनिस 125 में 124cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन के साथ अपने मैकेनिकल सेटअप को बरकरार रखा गया है। यह इंजन 8.5bhp की पावर और 10Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। CVT गियरबॉक्स के साथ, एवेनिस 125 स्मूथ एक्सीलेरेशन और इफिशिएंसी परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

2024 सुजुकी एवेनिस राइडर के अनुभव को बढ़ाने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ आता है। यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर प्रदान करता है जो सुजुकी राइड कनेक्ट ऐप के साथ सिंक होता है। ये फीचर्स टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और कॉल के लिए अलर्ट प्रदान करता है।

स्कूटर में एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट रैक, साइलेंट स्टार्टर, साइड स्टैंड इंटरलॉक, यूटिलिटी हुक, एक एकीकृत इंजन स्टार्ट स्विच, बेहतर दृश्यता के लिए एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप और एक 21.8-लीटर बड़ा अंडर-सीट स्टोरेज कम्पार्टमेंट शामिल है।

5379487