Logo
Bajaj Pulsar N125: बजाज ऑटो अपनी नई 125cc स्पोर्टी कम्यूटर पल्सर N125 बाइक को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले इस बाइक की खासियतें और कीमत की जानकारी सामने आई है।

Bajaj Pulsar N125: बजाज ऑटो अपनी नई 125cc स्पोर्टी कम्यूटर पल्सर N125 बाइक को पेश करने की तैयारी में है। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने सोशल मीडिया वीडियो के जरिए इस आगामी मोटरसाइकिल से पर्दा उठाया है। जिससे इस बाइक के बारे में बहुत सारी जानकारी सामने आई है।

Bajaj Pulsar N12 का डिजाइन
इस मोटरसाइकिल का डिजाइन अपने आप में अनोखा है और बजाज की मौजूदा लाइन-अप के अन्य पल्सर मॉडल से काफी अलग है। इसकी हेडलाइट सेक्शन कॉम्पैक्ट और एंगुलर है, जिसमें LED हेडलाइट असेंबली दी गई है। सामने के फोर्क्स को प्लास्टिक कवर दिया गया है जो बाइक को एक मस्कुलर बनाता है। इसके अलावा, मल्टी-लेयर्ड फ्रंट फेंडर और शार्प फ्यूल टैंक एक्सटेंशन भी इसकी आकर्षक स्टाइल को बढ़ाते हैं।

बाइक का स्प्लिट-स्टाइल सीट और शार्प टेल सेक्शन के साथ मोटे ग्रैब रेल्स, इसे एक स्पोर्टी और मॉडर्न लुक देते हैं। वीडियो में दिखाए गए मॉडल में हनीकॉम्ब-स्टाइल ग्राफिक्स के साथ एक ग्लॉसी पर्पल शेड नजर आ रही है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है।

फीचर्स और संभावित स्पेसिफिकेशन्स
इस मोटरसाइकिल में फुली डिजिटल कंसोल देखने को मिल रहा है, और संभावना है कि इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का भी विकल्प मिलेगा। इंजन के मामले में, पल्सर N125 में वही इंजन होने की उम्मीद है जो पहले से मौजूद पल्सर NS125 में उपयोग किया गया है। इसके साथ ही, इस बाइक में स्टील पेरिमीटर फ्रेम, अलॉय व्हील्स और डिस्क ब्रेक्स जैसी खूबियां पल्सर N150 से ली गई प्रतीत होती हैं।

Bajaj Pulsar N12 की कीमत
बजाज पल्सर N125 का आधिकारिक लॉन्च जल्द ही होने वाला है और इसकी कीमत लगभग ₹1 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास होने की उम्मीद है।

5379487