Logo
Hero Destini Scooter: नई Hero Destini 125 स्कूटर में सस्पेंशन के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे मोनोशॉक यूनिट दी जाएगी। ब्रेकिंग के लिए आगे डिस्क और पीछे ड्रम ब्रेक की सुविधा होगी।

Hero Destini Scooter: हीरो मोटोकॉर्प भारतीय बाजार में अपनी शानदार माइलेज क्षमता से लैस अपडेटेड Destini 125 स्कूटर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। नया Hero Destini 125 स्कूटर 7 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है, जिसके लिए कंपनी ने पहले राइड का इन्विटेशन 6-7 सितंबर के बीच भेजा है। आइए जानते हैं इस नए स्कूटर से जुड़े अहम डिटेल्स...

Hero Destini के फीचर्स
2024 हीरो Destini 125 स्कूटर में मौजूदा मॉडल की तुलना में एक अधिक बॉक्सी डिजाइन और स्मूथ टेल सेक्शन होगा। इसमें एक ट्रायंगुलर हेडलाइट, एप्रन पर लगे इंडिकेटर्स और शार्प डिजाइन लाइन्स के साथ नया फ्रंट एप्रन देखने को मिलेगा। इसके अलावा, स्कूटर में नया एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, क्यूबी होल, चंकी ग्रैब रेल, पिलियन बैकरेस्ट, ऑल-LED लाइटिंग, और नए डिजाइन का एग्जॉस्ट शामिल किया जा सकता है।

Hero Destini इंजन और परफॉर्मेंस
नई Hero Destini 125 स्कूटर में सस्पेंशन के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे मोनोशॉक यूनिट दी जाएगी। ब्रेकिंग के लिए आगे डिस्क और पीछे ड्रम ब्रेक की सुविधा होगी। इस स्कूटर में मौजूदा मॉडल के समान 124.6cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन होने की संभावना है, जो 9.12PS की पावर और 10.4Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

कितनी है Hero Destini की कीमत?
भारत में नए Hero Destini 125 स्कूटर की कीमत 86,538 रुपए (एक्स-शोरूम) से लगभग 5,000 रुपए अधिक हो सकती है। लॉन्चिंग के बाद यह स्कूटर भारतीय बाजार में Honda Activa 125, Suzuki Access 125, और TVS Jupiter 125 जैसे मॉडल्स को कड़ी टक्कर दे सकता है।

(मंजू कुमारी)
 

5379487