Logo
Lectrix LXS 3.0: इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी ने LXS 2.0 की कामयाबी के बाद भारतीय बाजार में LXS 3.0 लॉन्च किया। नए वेरिएंट में खास फीचर्स ग्राहकों को आकर्षित करेंगे।

Lectrix LXS 3.0: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की डिमांड तेजी से बढ़ रही है और इसी को ध्यान में रखते हुए स्वदेशी कंपनी Lectrix ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर LXS 3.0 लॉन्च किया है। LXS 2.0 ईवी की कामयाबी के बाद कंपनी ने इस नए वेरिएंट को कुछ नए और खास फीचर्स के साथ पेश किया है।

Lectrix LXS 3.0 स्कूटर की खासियतें?
बैटरी: इसमें 3KwH की लिथियम आयन बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्ज पर 130 किमी की रेंज देती है।
मोटर: 1200 वॉट की मोटर लगी है जो 54 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड देती है।
स्पीडोमीटर: डिजीटल स्पीडोमीटर के साथ आता है।
टायर: ट्यूबलेस टायर हैं जो 10.5 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेता है।

1 अगस्त से शुरू होगी स्कूटर की डिलीवरी
कंपनी के ईवी बिजनेस के प्रेसिडेंट प्रीतेश तलवार ने बताया कि नया स्कूटर हमारे प्रोडक्ट लाइन में एक अहम एडवांसमेंट के रूप में आएगा। इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है और 1 अगस्त 2024 से इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। सभी डीलरशिप से इसकी डिलीवरी की जाएगी।

Flipkart पर भी खरीदने का मौका मिलेगा

  • यह स्कूटर 49,999 रुपए की आकर्षक कीमत पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है, लेकिन यह बिना बैटरी के मिलेगा। बैटरी के साथ इसकी कीमत 75,999 रुपए होगी। लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी बिना बैटरी वाले स्कूटर पर 5,000 रुपए की छूट दे रही है, जो कि सिर्फ जुलाई तक वैलिड है।
  • अगर आप बिना बैटरी के स्कूटर खरीदते हैं तो आपको बैटरी सब्सक्रिप्शन मॉडल लेना पड़ेगा। इस मॉडल के लिए हर महीने 999 रुपए भरने होंगे और इसके साथ आपको बैटरी पर लाइफटाइम वारंटी भी मिलेगी।

इको फ्रैंडली और किफायती भी है स्कूटर
Lectrix का यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में एक नया विकल्प बनकर आया है, जो न केवल पर्यावरण के अनुकूल है बल्कि किफायती और सुविधाजनक भी है। इस स्कूटर के साथ कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक बेहतर और अधिक स्थायी भविष्य की ओर बढ़ने का अवसर दिया है।

(मंजू कुमारी)
  
 

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487