Logo
MG Windsor Aeroglide Design: कंपनी का दावा है कि नई एमजी विंडसर देश की पहली इंटेलिजेंट क्रॉसओवर यूटीलिटी व्‍हीकल (CUV) है। जो कि 11 सितंबर को लॉन्च होगी।

MG Windsor Aeroglide Design: जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया ने बुधवार को एक वीडियो रिलीज कर अपनी बहुप्रतीक्षित और ब्रांड न्‍यू एमजी विंडसर, जो देश की पहली इंटेलिजेंट क्रॉसओवर यूटीलिटी व्‍हीकल (CUV) है, के 'एयरोग्‍लाइड' डिजाइन को लेकर खुलासा किया। यह अल्‍ट्रामॉडर्न डिजाइन बेहतर शिल्‍प कौशल के साथ एडवांस्‍ड एयरोडायनामिक्‍स को सहजता से एकीकृत करता है, जो ड्राइविंग अनुभव को कम्‍फर्ट और उत्‍कृष्‍टता के नए स्‍तर पर ले जाता है, जिससे बिजनेस क्‍लास यात्रा का अनुभव मिलता है। एयरोग्‍लाइड डिजाइन, एयरोडायनामिक्‍स में उत्‍कृष्‍ट कला का प्रतीक है, जिसे बहुत सावधानी से तैयार किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि एमजी विंडसर में हर यात्रा सहज और विलासिता से परिपूर्ण हो।

एमजी विंडसर एयरोडायनामिक्‍स की खूबियां 

  • बिजनेस क्‍लास यात्रा से प्रेरणा लेकर इसके डिजाइन का एयरो पहलू यह सुनिश्चित करता है कि यह वाहन ऊबड़-खाबड़ रास्‍तों पर बिना किसी परेशानी के सहजता से चलती रहे। एयरोडायनामिक्‍स पर यह फोकस न केवल इंटेलिजेंट सीयूवी के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में योगदान देता है, बल्कि सभी यात्रियों के लिए एक परिष्‍कृत परिवहन सुविधा भी प्रदान करता है। 
  • एक समर्पित ईवी प्‍लेटफॉर्म पर निर्मित, एमजी विंडसर एक लंबे व्‍हीलबेस पर आधारित होगी, जो न केवल सेगमेंट में पहला है, बल्कि अपने से एक सेगमेंट ऊपर के वाहनों के बराबर भी है, जो आरामदायक ड्राइव अनुभव के लिए पर्याप्‍त केबिन स्‍पेस सुनिश्चित करता है। 


ब्रिटेन के विंडसर पैलेस से प्रेरित है कार का डिजाइन
ब्रांड-न्‍यू विंडसर को ब्रिटेन के प्रतिष्ठित विंडसर पैलेस से प्रेरणा लेकर तैयार किया गया है, जो वास्‍तुकला का उत्‍कृष्‍ट नमूना और शाही विरासत का प्रतीक है। एमजी विंडसर बारीक शिल्‍प कौशल और उत्‍कृष्‍टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है। ठीक उसी तरह जैसे कि यह ऐतिहासिक महल करता है। लगातार विकसित हो रहे रोड नेटवर्क और इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के साथ सीयूवी भारत की प्रगति के लिए प्रासंगिक हैं। 

नई विंडसर में डिजाइन और इंटीरियर का मिश्रण
पहली इंटेलिजेंट सीयूवी होने के नाते, विंडसर एयरोडायना‍मिक डिजाइन और स्‍पेसियस इंटीरियर का एक आदर्श मिश्रण पेश करने का वादा करती है, जो इसे दैनिक उपयोग के लिए एक आदर्श विकल्‍प बनाता है। यह बहुमुखी है, यह सुनिश्चित करती है कि परिवार पर्याप्‍त कम्‍फर्ट के साथ यात्रा करे, चाहे फिर वह दैनिक यात्रा हो या वीकेंड की छुट्टियां। एमजी विंडसर का उच्‍च ग्राउंड क्‍लीयरेंस गड्ढों, स्‍पीड ब्रेकर्स और ऊंचे-नीचे रास्‍तों पर बेहतर नेविगेशन की अनुमति देता है, जो एक आसान और अधिक आरामदायक ड्राइव को सुनिश्चित करता है।

(मंजू कुमारी)  

5379487