Logo
देश की सबसे बड़ी हेलमेट कंपनी स्टीलबर्ड ने गणेश चतुर्थी के मौके पर नए हेलमेट लॉन्च किए हैं। कंपनी ने भगवान गणेश की थीम वाले हेलमेट लॉन्च किए हैं।

Steelbird Shree Ganesha Helmets With Sunsheild: देश की सबसे बड़ी हेलमेट कंपनी स्टीलबर्ड ने गणेश चतुर्थी के मौके पर नए हेलमेट लॉन्च किए हैं। कंपनी ने भगवान गणेश की थीम वाले हेलमेट लॉन्च किए हैं। इस हेलमेट को कंपनी तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इसमें पहला ग्लॉसी ब्लैक के साथ गोल्ड, दूसरा ग्लॉसी ब्लैक के साथ रेड और तीसरा ग्लॉसी ब्लैक के साथ ग्रे है। इन हेलमेट को SBH-34 ISS नाम दिया गया है। इस हेलमेट को ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

एक्सट्रा कन्फर्ट का रखा ध्यान
गणेश रिफलेक्टिव SBH-34 ISS हेलमेट के फीचर्स की बात करें तो इसमें हाई इम्पैक्ट रेसिस्टेंट थर्माकॉल का इस्तेमाल किया गया है। इसे कंपनी ने इन-हाउस तैयार किया है। इसमें ट्रांसपेरेंट विंडशील्ड के साथ इनर सनशील्ड भी मिलती है। इसके अंदर ब्रीथेबल पैडिंग के साथ नेक प्रोटेक्टर मिलता है। ये एक्सट्रा कन्फर्ट के साथ आता है। इसमें पॉलीकार्बोनेट एंटी स्क्रैच कोटेड वाइजर भी दिया है। इसमें क्लिक रिलीज बकल के साथ पीछे की तरफ एक रिफ्लेक्टर भी मिलता है।

ब्लैक कलर पर भगवान की थीम
इस हेलमेट की डिजाइन की बात करें तो इसके सभी तीनों कलर ब्लैक हैं। ब्लैक कलर के ऊपर गोल्ड, रेड या ग्रे कलर में भगवान गणेश का डिजाइन बना हुआ है। इस पर गणेश की छोटी और बड़ी आकृति बनाई गई हैं। इसके साथ पर पर 'श्री', 'स्वस्तिक', 'ऊँ', 'श्री गणेशाय नमः' के साथ मंदिर की झलक भी देखने को मिलती है। ये सभी डिजाइन इस हेलमेट को बेहतरीन बनाते हैं। ये ISI और सभी सेफ्टी नॉर्म्स को भी पूरा करते हैं।

हेलमेट की कीमत 1,349 रुपए
स्टीलबर्ड ने इसे दो साइज 580MM और 600MM में लॉन्च किया है। इसका डायमेंशन 317mm x 220mm x 220mm है। बात करें इस हेलमेट की कीमत की तो कंपनी ने इसकी कीमत 1,349 रुपए है। अभी इसे 1,079 रुपए में खरीद सकते हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर कंपनी इस पर 270 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। 

(मंजू कुमारी)
 

5379487