Logo
TVS Scooter: गियरलेस स्कूटरों की लोकप्रियता अब महिलाओं तक सीमित नहीं रही, बल्कि यह पुरुषों में तेजी से बढ़ रही है। TVS Ntorq 125 Black Edition इस ट्रेंड को और मजबूती देगा।

TVS Scooter: टीवीएस मोटर जल्द ही अपना नया स्कूटर Ntorq 125 Black Edition लॉन्च करने जा रही है, जो स्पोर्टी स्कूटर के सेगमेंट में एक नया धमाल मचाएगा। इस नए एडिशन के लिए प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। TVS Ntorq 125 अपने स्टाइलिश डिजाइन, एडवांस फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए पहले ही काफी लोकप्रिय हो चुका है। ब्लैक एडिशन में नए और आकर्षक विजुअल एलिमेंट्स जोड़े जाएंगे, जो इसे और भी आकर्षक बनाएंगे।

गियरलेस स्कूटरों की लोकप्रियता अब केवल महिलाओं तक सीमित नहीं रही है, बल्कि यह पुरुषों के बीच भी तेजी से बढ़ रही है। TVS Ntorq 125 Black Edition इस ट्रेंड को और मजबूती देगा। इस नए मॉडल का टीज़र जारी हो चुका है और प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है।

TVS Ntorq 125 Black Edition के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बड़ी बातें... 

डिजाइन और इंजन: ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम नए ग्राफिक्स के साथ स्टील्थ लुक, ब्लैक मडगार्ड, एप्रन, और साइड पैनल। इसमें 124.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो फ्यूल-इंजेक्टेड, थ्री-वॉल्व मोटर, 9.25 बीएचपी और 10.5 एनएम का पीक टॉर्क सीवीटी यूनिट के साथ जोड़ा गया। 
संभावित कीमत और लॉन्च डेट: मौजूदा मॉडल्स की तुलना में थोड़ी अधिक। इसका टीजर जारी हो चुका है। अगले कुछ ही दिनों में लॉन्च की उम्मीद है।

TVS Ntorq 125 अपने सेगमेंट में अप्रिलिया SR125, सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट EX और होंडा ग्राज़िया जैसे स्कूटरों से मुकाबला करता है। इसका उद्देश्य आधुनिक दोपहिया वाहन चाहने वालों के लिए एक अनोखा और स्टाइलिश ऑप्शन प्रदान करना है।

(मंजू कुमारी)

5379487