Logo
Divorce Perfume: राजकुमारी शेखा महरा ने सोशल मीडिया अकाउंट से परफ्यूम का टीज़र वीडियो जारी किया। इसमें टूटे हुए कांच, काली पंखुड़ियां और एक ब्लैक पैंथर के आकर्षक दृश्य दिखाए गए।

Divorce Perfume: दुबई की राजकुमारी शेखा महरा अल मकतूम (30 साल) तलाक के बाद एक नए और विवादास्पद परफ्यूम "डिवोर्स" (Divorce Perfume) के लॉन्च की तैयारी कर रही हैं। यह परफ्यूम उनके महरा M1 ब्रांड का हिस्सा है और इसके नाम और रिलीज़ की टाइमिंग ने दुनियाभर के लोगों का ध्यान खींचा है। शेखा महरा दुबई के शासक मोहम्मद बिन राशिद की बेटी हैं, जिन्होंने कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम पर ऐलान करते हुए तलाक ले लिया था।

'डिवोर्स' परफ्यूम का लिंक प्रिंसेस के तलाक से
दुबई के शाही परिवार से आने वाली शेखा महरा (Dubai Princess Sheikha Mahra) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपने परफ्यूम का एक टीज़र शेयर किया। इसमें एक काले रंग की बॉटल पर "डिवोर्स" शब्द उकेरा गया है। इस नाम का प्रतीकात्मक महत्व साफ नजर आ रहा है, जो उनके हाई-प्रोफाइल तलाक को सीधे लिंक करता है। परफ्यूम के टीज़र वीडियो में टूटी हुए कांच, काली पंखुड़ियां और एक ब्लैक पैंथर के दृश्य शामिल हैं। शेखा महरा ने जुलाई 2024 में अपने तलाक को लेकर दुनियाभर में सुर्खियों में आ गई थीं। जब उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपनी शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mahraxm1


महरा का तलाक से जुड़ा पोस्ट हुआ था वायरल शेखा 
महरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था- "प्रिय पति, जैसा कि आप अन्य साथियों के साथ व्यस्त हैं, मैं यहीं से हमारे तलाक की घोषणा करती हूं। मैं तुम्हें तलाक देती हूं, मैं तुम्हें तलाक देती हूं, और मैं तुम्हें तलाक देती हूं। ध्यान रखना। आपकी पूर्व पत्नी।" यह पोस्ट वायरल हो गई थी, क्योंकि महरा ने तलाक की इस्लामिक प्रथा, ट्रिपल तलाक का इस्तेमाल करते हुए पति से रिश्ता खत्म करने की घोषणा थी।

शेखा महरा के 26 भाई-बहन, 9.8 लाख फॉलोअर
यह "डिवोर्स" परफ्यूम लाइन शेखा महरा की उद्यमिता के प्रयासों की नवीनतम कड़ी है, जो धीरे-धीरे अपने ब्रांड महरा M1 को लक्जरी और व्यक्तिगत सशक्तिकरण का प्रतीक बना रही हैं। दुबई की राजकुमारी के सोशल मीडिया पर 9.8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह प्रभावशाली व्यक्तित्व होने के बावजूद अक्सर अपनी ज़िंदगी और व्यापारिक उद्यमों की झलकियां शेयर करती हैं। वह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की 26 संतानों में से एक हैं, जिनकी कुल अनुमानित संपत्ति करीब 14 से 18 बिलियन डॉलर के बीच है।

5379487