Logo
Britannia Croissant Internship: भारतीय कंपनी ने खास मकसद को पूरा करने के लिए एक दिन की इंटर्नशिप के लिए 3 लाख रुपए की पेशकश की है। 18 से ज्यादा उम्र के लोग ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

Britannia Croissant Internship: भारतीय कंपनी ब्रिटानिया ने एक दिन की बेहद इंटर्नशिप की पेशकश की है। कंपनी इसके लिए इंटर्न को मोटी रकम भी देगी। अगर आप भी सिर्फ एक दिन की इंटर्नशिप के बदले में 3 लाख रुपए कमाई करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़िए। सबसे खास बात है कि बिस्किट और अन्य फूड प्रोडक्ट्स बनाने वाली ब्रिटानिया में इंटर्नशिप के दौरान आपको सिर्फ एक छोटा सा काम करना होगा। वो है उन लोगों को सही उच्चारण सिखाना, जो कि 'क्रोइसैन' (Croissant) का गलत उच्चारण कर रहे हैं। 

ब्रिटानिया हेड ऑफिस में काम का मौका
कंपनी ने पिछली 4 मार्च को 'क्रोइसैन उच्चारण विशेषज्ञ (Croissant pronunciation expert) इंटर्न के लिए आवेदन लेना शुरू किया है। इसके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 10 मार्च यानी रविवार है। यानी अगर एक दिन की इंटर्न के बदले 3 लाख रुपए पाना चाहते हैं तो आवेदन करने के लिए सिर्फ एक दिन शेष है। सभी आवेदनों में से किसी एक को ब्रिटेनिया हेड ऑफिस में काम करने का मौका मिलेगा। जो कि लोगों को 'क्रोइसैन' (Croissant) का सही उच्चारण सिखाएगा।   

पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका?
भारत में बटर के साथ फ्रेंच पेस्ट्री काफी लोकप्रिय है, लेकिन बहुत कम लोग हैं जो इसे फ्रेंच भाषा में उच्चारित कर पाते हैं। इसीलिए ब्रिटानिया ट्रीट क्रोइसैन एक अनूठी इंटर्नशिप ऑफर लेकर आई है, जहां एक लकी इंटर्न को क्रोइसैन का सही उच्चारण करना सिखाने के लिए दिनभर में 3 लाख रुपए मिलेंगे।

कैसे और कौन कर सकता है आवेदन?
कोई भी भारतीय जिसकी अधिक उम्र 18 वर्ष से ज्यादा हो, इंटर्नशिप के लिए आवेदन कर सकता है। इसके लिए कंपनी के आधिकारिक वॉट्सऐप अकाउंट्स पर कुछ बुनियादी सवालों के जवाब देने होंगे और उम्मीदवारों को इंस्टाग्राम पर दो चरण पूरे करने के लिए बताया जाएगा। इसके लिए ब्रिटानिया क्रोइसैन के इंस्टाग्राम हैंडल को फॉलो करना होगा और भर्ती पोस्ट के कमेंट में लिखना होगा कि उन्हें इंटर्नशिप के लिए क्यों चुना जाए। 

क्या है इंटर्नशिप के का मकसद?
इंटर्नशिप का कॉन्सेप्ट डिजाइन करने वाली एजेंसी के क्रिएटिव हेड अमन हुसैन ने बताया कि भारत में क्रोइसैन को एक शानदार स्नैक के तौर पर देखा जाता है। इस कैंपेन के जरिए हम स्नैक के बारे में बातचीत को हर कैटेगरी के ग्राहकों के लिए पहले से ज्यादा उपयुक्त बनना चाहते हैं।

5379487