Logo
IndiGo Discount offer: इंडिगो का यह फेस्टिवल सीजन ऑफर उन यात्रियों के लिए एक शानदार मौका है, जो किफायती और समय पर हवाई सफर का लुत्फ उठाना चाहते हैं।

IndiGo Discount offer: भारत में जैसे-जैसे फेस्टिवल सीजन नजदीक आ रहा है, प्राइवेट सेक्टर एयरलाइन इंडिगो ने अपने ग्राहकों के लिए ‘ग्रेट रनअवे फेस्ट’ (The Great Runaway Fest) ऑफर पेश किया। यह एक एनुअल और लिमिटेड पीरियड ऑफर है। इस ऑफर के तहत एयरलाइन कंपनी ने घरेलू उड़ानों (डोमेस्टिक फ्लाइट्स) के लिए 1111 रुपए में शुरुआती हवाई टिकटों की पेशकश की है। इंडिगो की यह स्पेशल सेल 24 सितंबर से शुरू होकर 30 सितंबर, 2024 तक चलेगी।

जानें इंडिगो लिमिटेड-पीरियड सेल्स ऑफर के 5 महत्वपूर्ण बिंदु
1) बुकिंग पीरियड: इस सेल के तहत बुकिंग 24 सितंबर से शुरू हो चुकी है और 30 सितंबर तक जारी रहेगी।

2) कैसे पाएं छूट? यह ऑफर इंडिगो की मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध है। 26 सितंबर से यह ऑफर अन्य प्रमुख बुकिंग चैनलों पर भी उपलब्ध होगा।

3) कार्ड छूट: चुनिंदा कार्ड्स से टिकट बुकिंग करने पर इंडिगो 15% की तत्काल छूट भी दे रही है।
 
4) डेली फ्लैश सेल: इस दौरान इंडिगो हर दिन फ्लैश सेल भी करेगा, जिसमें हर दिन एक नए डेस्टिनेशन पर 20% अतिरिक्त छूट मिलेगी।

 5) टाइमिंग्स: फ्लैश सेल एक घंटे के लिए दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक लाइव रहेगी, जिसमें सीमित सीटें उपलब्ध होंगी।

सस्ते हवाई सफर का शानदार मौका: IndiGo
इंडिगो के ग्लोबल सेल्स हेड विनय मल्होत्रा ने कहा- "त्योहारों का सीजन आने वाला है और यह यात्रा के लिए एक लोकप्रिय समय है। ग्रेट रनअवे फेस्ट के जरिए हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन वैल्यू प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं।" यह ऑफर उन यात्रियों के लिए एक शानदार मौका है, जो किफायती और समय पर हवाई सफर का लुत्फ उठाना चाहते हैं।

5379487