Logo
Free Visa Offer: नीरज चोपड़ा टोक्यो 2020 ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच चुके हैं, एक बार फिर सुर्खियों में हैं। देश को इस बार भी नीरज से काफी उम्मीदें हैं।

Free Visa Offer: पेरिस ओलिंपिक में 6 अगस्त को होने वाली भाला फेंक प्रतियोगिता (Javelin Throw Event) के लिए सभी की निगाहें नीरज चोपड़ा पर टिकी हुई हैं। इस बीच एक चौंकाने वाले ऐलान ने सभी का ध्यान खींचा है। ऑनलाइन वीज़ा एप्लिकेशन प्लेटफ़ॉर्म एटलिस के फाउंडर और सीईओ मोहक नाहटा ने कहा है कि अगर नीरज स्वर्ण पदक (गोल्ड मेडल) जीतते हैं, तो सभी भारतीयों को फ्री वीज़ा मिलेगा। यूएई, यूएसए और थाईलैंड भारतीयों के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन रही हैं।

मोहक नाहटा ने लिंक्डइन पर यह ऐलान करते हुए कहा- "अगर नीरज चोपड़ा ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीते, तो मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को फ्री वीज़ा भेजूंगा। चलिए इसे हासिल करें।"

कैसे काम करेगा यह ऑफर?

  • अपनी शुरुआती घोषणा के बाद एटलिस के सीईओ ने फ्री वीज़ा ऑफर के बारे में और जानकारी दी। अगर नीरज चोपड़ा 8 अगस्त को स्वर्ण पदक जीतते हैं, तो एटलिस सभी यूजर्स को एक दिन के लिए फ्री वीज़ा प्रदान करेगा। वीज़ा पूरी तरह से फ्री होगा, जिसमें यूजर्स को कोई शुल्क नहीं देना होगा। यह ऑफर दुनिया के किसी भी देश की यात्रा के लिए मान्य होगा।
  • इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए लोगों को मोहक नाहटा की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपना ईमेल ड्रॉप करना होगा और एटलिस उनके लिए एक फ्री वीज़ा क्रेडिट के साथ अकाउंट बनाएगा। बता दें कि पिछले दिनों एटलिस प्लेटफॉर्म पर पेरिस के लिए वीज़ा एप्लिकेशन में 40 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई है। 

पेरिस ओलिंपिक में भारत का प्रदर्शन बेहतर
भारत ने पेरिस ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। 4 अगस्त तक भारत ने ओलिंपिक में कुल तीन कांस्य पदक जीते हैं। सभी तीन पदक शूटिंग स्पर्धाओं में जीते गए हैं। मनु भाकर ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचा। 22 वर्षीय मनु ने सरबजोत सिंह के साथ मिलकर मिक्स्ड 10 मीटर एयर पिस्टल टीम इवेंट में एक और कांस्य पदक जीता। स्वप्निल कुसाले ने पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन्स इवेंट में कांस्य पदक जीतकर भारत की पदक तालिका में एक और इजाफा किया।

बैडमिंटन में लक्ष्य सेन ने ओलंपिक में पुरुष बैडमिंटन के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय शटलर बनकर इतिहास रच दिया है। उधर, मेंस हॉकी में भारत सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहा है।

5379487