Logo
NEET PG 2024: नीट पीजी 2024 परीक्षा का सिटी स्लिप जारी कर दिया गया है। परीक्षा का एग्जाम 11 अगस्त को होगी। दो शिफ्ट में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

NEET PG 2024: नीट पीजी 2024 परीक्षा का सिटी स्लिप जारी कर दिया गया है। परीक्षा का एग्जाम 11 अगस्त को होगी। दो शिफ्ट में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। CBT मोड में आयोजित किया जाएगा। एग्जाम नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS) देश भर में निर्धारित किए गए 185 केंद्रों पर एग्जाम होगा। 

NBEMBS ने कहा कि 23 जून को होने वाली NEET PG 2024 के लिए पहले जारी किए गए एडमिट कार्ड में बताए गए परीक्षा शहर और एग्जाम सेंटर अब मान्य नहीं होंगे। जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को फिर से अपने परीक्षा शहर को चुनना होगा। 

जानें कब जारी होगा एडमिट कार्ड
रजिस्टर्ड उम्मीदवारों को अब आधिकारिक वेबसाइट natboard.edu.in पर 19 से 22 जुलाई (रात 11:55 बजे) तक ओपन की जाने वाली ऑनलाइन विंडो के दौरान फिर से अपना परीक्षा शहर चुनना होगा। मिले हुए परीक्षा शहर की जानकारी सभी संबंधित उम्मीदवारों को 29 जुलाई को ईमेल के माध्यम से दी जाएगी, जिसके बाद परीक्षा स्थल की जानकारी एडमिट कार्ड के माध्यम से दी जाएगी, जो 8 अगस्त को जारी किया जाएगा। 

ऐसे करें डाउनलोड

  • NBEMBS की आधिकारिक वेबसाइट natboard.edu.in पर जाएं।
  • यहां NEET PG 2024 Admit Card के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब रजिस्ट्रेशन नंबर आदि डिटेल दर्ज कर लॉगिन करें।
  • एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर दिख जाएगा।
  • अब चेक करें और डाउनलोड कर लें।
5379487