Logo
TSPSC Admit Card: तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने TSPSC ग्रुप 1 प्रारंभिक परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट tspsc.gov.in. से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

TSPSC Admit Card: तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने TSPSC ग्रुप 1 प्रारंभिक परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट tspsc.gov.in. से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए रजिस्ट्रेशन आईडी और जन्म तिथि की जरूरत पड़ेगी।

एडमिट कार्ड में ये होंगी जानकारी
TSPSC ग्रुप 1 एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम दर्ज होगा। रजिस्ट्रेशन नंबर, फोटो, परीक्षा केंद्र का विवरण और परीक्षा की डेट और समय जैसी जरूरी जानकारी शामिल है। उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे एडमिट कार्ड पर सभी जानकारी को सत्यापित करें और अगर कोई विसंगति पाई जाती है तो तुरंत सुधार के लिए परीक्षा अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं।

आवश्यक निर्देश
टीएसपीएससी ग्रुप 1 प्रीलिम्स परीक्षा 9 जून को सुबह 10:30 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होनी निर्धारित है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सुबह 10 बजे से पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंच जाएं, क्योंकि छात्रों को सुबह 10 बजे के बाद प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। 

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • उम्मीदवार को TSPSC की आधिकारिक वेबसाइट tspsc.gov.in पर जाना होगा।
  • होमपेज पर 'TSPSC Group 1 Admit Card 2024' पर क्लिक करना होगा।
  • यहां एक नया लॉगइन पेज ओपन होगा।
  • Registration ID और Date of Birth सहित आवश्यक विवरण दर्ज करना होगा।
  • अब टीएसपीएससी ग्रुप 1 हॉल टिकट 2024 स्क्रीन पर दिख जाएगा। 
  • आखरी में एडमिट कार्ड डाउनलोड कर प्रिंटआउट लेकर रख लें।
5379487