Logo
Panchayat Season 3 Trailer: बीते दिन 'पंचायत के सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज किया गया। नए सीज़न का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर मच धमाल गया। ऐसे में यह 4.5 मिलियन व्यू के साथ यूट्यूब पर नंबर 1 पोजीशन पर ट्रेंड कर रहा है।

Panchayat Season 3 Trailer: बीते दिन बुधवार को जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत के सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज किया गया। वहीं दोनों सीजन के सुपरहिट होने के बाद फैंस तीसरे सीजन के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे थे। ऐसे में ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर जबदस्त तहलका मचा हुआ है। 
 
नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है 'पंचायत 3'
दरअसल, नए सीज़न का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मच गया। पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर 24 घंटे के भीतर ही यूट्यूब पर नंबर 1 स्थान पर ट्रेंड कर रहा है। हलांकि, ट्रेलर को दुनियाभर के दर्शकों से पॉजिटिव रिसपॉन्स मिल रहा है। ऐसे में यह 4.5 मिलियन व्यू के साथ यूट्यूब पर नंबर 1 पोजीशन पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं 28 मई को प्राइम वीडियो पर शो के प्रीमियर के साथ यह ट्रेलर तीन गुना एंटरटेनमेंट देने का वादा कर रहा है।

'पंचायत 3' के स्टार कास्ट
आपको बता दें, द वायरल फीवर के 'पंचायत' सीजन 3 का निर्माण किया है। वहीं इसका निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है। इसकी कहानी को चंदन कुमार ने लिखा है। इसके साथ ही इस बार शो में मजेदार पलों के साथ-साथ दुश्मनी और लड़ाई भी देखने को मिलने वाली है। अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए प्रधान जी धरना करने पर उतर आएंगे। तो वहीं बनराकस का कुछ नया प्लान करेंगे। कॉमेडी और ड्रामा से भरा 'पंचायत' सीजन 3 काफी जबरदस्त होने वाला है, ये बात शो के ट्रेलर से ही साफ हो गई है।

28 मई को दस्तक देगी 'पंचायत 3' 
वहीं 'पंचायत' के पहले दो सीजन को खूब प्यार मिला था। इस बार भी ऐसा लगता है कि इसका पार्ट 3 भी धमाल करेगा। 28 मई से भारत और दुनियाभर में आप 'पंचायत 3' को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

5379487