Logo
Safed Movie : संदीप सिंह निर्देशित फिल्म 'सफेद' हाल ही में रिलीज हुई है। जिसमें किन्नर और विधवा की प्रेम कहानी पर बनी इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है।

Safed Movie : फिल्म निर्माता संदीप सिंह की फिल्म 'सफ़ेद' हाल ही में रिलीज हुई है। जो एक विधवा और एक ट्रांसजेंडर के बीच पनप रहे प्यार की कहानी है, जो कुछ रूढ़िवादी देशों में विवाद पैदा कर दिया है और अधिकारियों ने अपने एलजीबीटीक्यू दिशानिर्देशों के अनुसार फिल्म की स्ट्रीमिंग पर प्रतिबंध लगाने का आह्वान किया है। 'सफ़ेद' को उन नागरिकों ने देखने का इरादा किया था जो इसे ऑनलाइन स्ट्रीम करना चाहते थे, लेकिन उन्हें इसे देखने में विफलता का सामना करना पड़ा है।

Safed Review | Safed Movie Review | Safed 2022 Public Review | Film Review

'सफेद' फिल्म पर कुछ देशों ने लगाई प्रतिबंध
इस पर फिल्म निर्देशक और निर्माता संदीप सिंह ने कहा, "मुझे दुख होता है जब मेरी फिल्म, जो वास्तविकता दिखा रही है और समाज द्वारा उपेक्षित लोगों के एक निश्चित वर्ग को आवाज दे रही है, सिर्फ इसलिए दबा दी जाती है क्योंकि आपके पास शक्ति है।

Safed Movie - Trailer, Star Cast, Release Date | Paytm.com

आम लोगों को यह तय करने दें कि वे क्या देखना चाहते हैं और क्या नहीं देखना चाहते हैं। 'सफ़ेद' एक खूबसूरत प्रेम कहानी है जिसे सरलता से बताया गया है। मुझे समझ में नहीं आता कि इसे कुछ देशों में प्रतिबंधित क्यों किया गया है।"

5379487