Logo
साउथ एक्टर कार्थी शिवकुमार की तमिल फिल्म ‘सरदार 2’ की शूटिंग के दौरान एलुमलाई नामक सीनियर स्टंटमैन की मौत हो गई। शूटिंग के दौरान 20 फीट ऊंचाई से गिरने से उन्हें गंभीर चोटें आई थीं जिसके बाद उनका निधन हो गया।

Stuntman Death: साउथ फिल्म जगत से एक बड़ी ही दुखद खबर सामने आई है। साउथ एक्टर कार्थी शिवकुमार की तमिल फिल्म ‘सरदार 2’ की शूटिंग के वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक स्टंटमैन की 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर मौत हो गई। एलुमलाई नामक सीनियर स्टंटमैन इस फिल्म के लिए एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे, इसी दौरान 20वें माले से गिरकर उनकी मौत हो गई। उनकी उम्र 54 साल थी।

गंभीर चोटें आने से मौत
हादसे के तुरंत बाद उन्हें पास ही के मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया गया लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं सके। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका निधन 16 जुलाई शाम करीब 11:30 बजे हुआ। उन्हें सीने और सिर पर गहरी इंटरनल इंजरीज़ हुई थीं। उनके फेफड़ों को भी गंभीर चोट पहुंची थी। मामले में वीरूगंबक्कम पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद सरदार 2 की शूटिंग रोक दी गई है।

प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया बयान
फिल्म प्रोडक्शन हाउस प्रिंस पिक्चर्स ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने सेट पर हुए हादसे और स्टंटमैन के निधन की पुष्टि करते हुए कहा- "स्टंट यूनियन के सदस्य श्री एलुमलाई जो हमारी फिल्म ‘सरदार 2’ के सेट पर बतौर स्टंट रिग मैन के रूप में काम कर रहे थे उनका दुखद निधन हो गया है। मंगलवार 16 जुलाई की शाम, स्टंट सीन्स को फिल्माए जाने के बाद, जब हम शूटिंग पूरी कर रहे थे, उस दौरान श्री एलुमलाई दुर्घटनावश 20 फीट ऊंचे मंच से गिर गए और उन्हें गंभीर चोटें आईं।"

उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। लेकिन 16 जुलाई को शाम करीब साढ़े 11 बजे इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। इस मुश्किल घड़ी में श्री एलुमलाई के परिवार के साथ खड़े हैं।

2 दिन पहले शुरू हुई थी शूटिंग 
फिल्म सरदार 2 की शूटिंग 15 जुलाई को चेन्नई स्थित प्रसाद स्टूडियोज़ में शुरू हुई थी। मेकर्स ने पहले सेट पर पूजा की थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। लेकिन अब इस हादसे के बाद इसकी शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।

बता दें, ‘सरदार 2’ में कार्थी और विजय सेतुपति के अलावा राशि खन्ना और चंकी पांडे जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इसकी अन्य कास्ट का खुलासा अभी नहीं हुआ है। 


 

5379487