Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या अनुज को खूब सुनाएगी और शाह हाउस में हुए पूरे हंगामे का दोष अनुपमा को देगी। वहीं वनराज भी अनुपमा को ताने देगा।

Anupama Spoiler 28 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अनुज के सामने श्रुति का काला सच बाहर आ जाता है और उसे पता चल जाता है कि श्रुति ने ही मिस स्मिथ के साथ मिलकर स्पाइस एंड चटनी की बंद करवाया था। वहीं ये बात जानने के बाद अनुज श्रुति से अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला ले लेता है। 

'मान' को एक होनो की सलाह देगी श्रुति 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति अपनी सारी गलती मान लेगी और अनुपमा से कहेगी कि ''अगर वह ये सच पहले बता देती तो पहले ही वह उन दोनों के बीच से हट जाती।'' वहीं श्रुति अनुज और अनुपमा को एक साथ होने की सलाह देगी और कहेगी कि ''आप दोनों को शादी करके 'मान' की कहानी पूरी करनी चाहिए।'' साथ ही श्रुति आध्या को भी समझाएगी कि उसे अपनी मां से रिश्ता ठीक करना चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

अनुपमा पर आरोप लगाएगा वनराज  
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इस मौके वनराज अनुपमा को ताने देने में एक कसर नहीं छोड़ेगा। वहीं अनुपमा पर श्रुति और अनुज का रिश्ता तोड़ने का आरोप लगाएगा। इसमें तोषू और पाखी भी उसका साथ देंगे। दूसरी तरफ, खुद को होटल के कमरे में बंद कर लेगी। इसके बाद अनुपमा शाह हाउस से रोते हुए चली जाएगी और अनुज भी श्रुति को कमरे से बाहर निकालने की कोशिश करेगा। 

अनुज को खूब सुनाएगी आध्या
तभी आध्या वहां आ जाएगी और अनुज को सुनाने लगेगी। साथ ही सारा दोष अनुपमा को देगी। इस बीच श्रुति दरवाजा खोल देगी और अनुज से माफी मांगेगी। वहीं इस मौके पर उसे एडवाइज देगी कि अब दोनों को महान नहीं बनना चाहिए और फिर से शादी कर लेनी चाहिए। इसके साथ ही श्रुति आगे कहेगी कि उसने ही अनुज से प्यार किया और अनुज की तरफ से हमेशा से ही दोस्ती थी। अब वह उसे अपने प्यार से आजाद करती है। ये सुनकर अनुज भी इमोशनल हो जाएगा। 

5379487