Logo
Aarti Singh: छोटे पर्दे की फेम एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में है। वहीं जल्द ही एक्ट्रेस बिजनेसमैन दीपक चौहान के संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने शादी के पहले 'होने वाले पति' दीपक की पहली बार झलक शेयर की हैं।

Aarti Singh: छोटे पर्दे की फेम एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में है। वहीं जल्द ही एक्ट्रेस बिजनेसमैन दीपक चौहान के संग सात फेरे लेने वाली है। इसी बीच एक्ट्रेस ने 'होने वाले पति' के साथ फोटो शेयर शादी की डेट को रिवील कर दिया है और पहली बार अपने पति दिपक की झलक दिखाई है।

एक्ट्रेस ने पहली बार दिखाई होने वाले पति की झलक
दरअसल, एक्ट्रेस की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 23 अप्रैल मेहंदी सेरेमनी से शुरू हो जाएंगी। वहीं हाल ही में आरती सिंह ने अपने 39वें बर्थडे यानी 5 अप्रैल को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रोमांटिक वीडियो साझा किया है। जिसमें एक्ट्रेस अपने 'होने वाले पति' दीपक की बाहों में खोई नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दीपक अपनी लेडी लव को माथे पर किस दिखाई दिए है। वहीं शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस ने बैकग्राउंड म्यूजिक में तेरे हवाले सॉन्ग लगाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "दीपक की आरती। उलटी गिनती शुरू। जिंदगी भर के साथ को सिर्फ 20 दिन बचे हैं।"  

 आरती की लव स्टोरी
इस फोटो के सामने आने के बाद उनके फ्रेंड्स और बी-टाउन के सेलेब्स कपल को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो पर भर-भर के कमेंट करते हुए नजर आ रहे है। हलांकि, आरती सिंह ने खुद ईटाइम्स के इंटरव्यू में  बताया है कि वो और दीपक एक प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए मिले थे और हमारी शादी बिल्कुल अरेंज्ड मैरिज है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि, उनकी पहली मुलाकात पिछले साल जुलाई में हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को समझने के लिए कुछ वक्त तक डेट किया और फिर इसी साल 1 जनवरी को दीपक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। आपको बता दें, एक्ट्रेस की शादी में उनके मामा गोविंदा भी नजर आएंगे। 

5379487