Logo
बॉस फेम अब्दु रोजिक इन दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आई है कि उन्होंने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है और इसके पीछे की एक बड़ी वजह अब्दु ने खुद बताई है।

Abdu Rojik Marriage Postponed: इन दिनों बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही अब्दू ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके सबको शॉक्ड कर दिया था। वहीं अब्दु ने अपनी लाइफ पार्टनर अमीरा संग रिंग पहनाते हुए एक फोटो भी शेयर की थी। इस दौरान उनकी लाइफ पार्टनर व्हाइट कलर का आउटफिट पहने नजर आई थीं। 

अब्दु रोजिक की शादी हुई पोस्टपोन
अब्दु 7 जुलाई को अपनी लाइफ पार्टनर अमीरा संग शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आई है कि उन्होंने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है और इसके पीछे की एक बड़ी वजह अब्दु ने खुद बताई है। ई टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि दुबई के कोको कोला एरिना में 6 जुलाई को होने वाली अपनी पहली टाइटल बॉक्सिंग फाइट की पेशकश की गई है। 

Abdu Rojik
Abdu Rojik (Instagram)

लाइफ पार्टनर अमिरा करती हैं सपोर्ट
इस बार में उन्होंने आगे कहा कि ''मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस फाइट का मौका मिलेगा लाइफ में कभी। इस साल इतनी सारी चीजें होने के बाद मुझे अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ेगी। क्योंकि इससे फ्यूचर की फाइनेंशियल सिक्योरिटी देगी। अब्दु ने आगे कहा कि ''अमीरा ने मेरे इस फैसले में मुझे सपोर्ट किया है क्योंकि इससे दोनों की लाइफ में काफी बदलाव आ सकते हैं। यह टाइटल पहली बार मेरे साइज के लोगों के लिए है और इसके लिए मैं इन दिनों ट्रेनिंग भी ले रहा हूं।''

मेरे जैसे लोग मोटिवेट होंगे
फिलहाल शादी की नई डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन अब्दु का कहना है, कि जल्द ही इस मैच के बाद सारे सेलिब्रेशन होगा। इसके साथ ही अब्दु ने कहा कि ''मैं चाहता हूं कि मेरे इस फाइट के बाद उनके जैसे कई लोग आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट हो।'' 

5379487