Logo
'बिग बॉस 16' फेम अब्दू रोजिक 7 जुलाई को अपनी अमीराती मंगेतर अमीरा से शादी रचाने जा रहे हैं। कौन हैं अमीरा? वह क्या करती हैं? कहां रहती हैं? वह अब्दू से कैसे मिलीं? इन सब का खुलासा खुद छोटा भाईजान ने किया है।

Abdu Rozik Wdding: फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 16वें सीजन में नजर आ चुके अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने हाल ही में अपनी शादी का अनाउंसमेंट करते हुए सबको हैरान कर दिया था। उन्होंने बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए बताया था कि वह 7 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने अपनी मंगेतर के साथ सगाई की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। हालांकि उन्होंने फियॉन्से का चेहरा रिवील नहीं किया था। 

गुपचुप तरीके से अमीरा से की सगाई
अब लोगों के मन में सवाल है कि अब्दु जिससे शादी रचाने जा रहे हैं आखिर वह है कौन? उनके बार में किसी को कोई जानकारी है, ना ही अब्दू ने कभी भी अपनी लव लाइफ को पब्लिक में बयां किया है। अब अचानक शादी का अनाउंसमेंट और सगाई की तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है। कौन हैं वो लड़की जिससे अब्दू शादी रचा रहे हैं, वह क्या करती हैं? अब्दू से कैसे मिलीं? इसका खुलासा खुद छोटा भाईजान ने कर दिया है।

Abdu Rozik Engagement
 

19 साल की अमीरा करती हैं ये काम
3 फुट हाइट के अब्दु रोजिक की देश-दुनिया में काफी फैन फॉलोइंग है। जबसे उनकी शादी की खबरें सामने आई हैं तबसे फैंस उनकी वेडिंग के लिए एक्साइटेड हैं। हाल ही में अब्दू ने अपनी मंगेतर के बारे में रिवील किया है। 'हिंदुस्तान टाइम्स' के मुताबिक, Abdu ने कहा- "उनका नाम अमीरा है और वह 19 साल की हैं। वह (UAE) शारजाह की एक यूनिवर्सिटी में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही है। वह शारजाह में ही रहती हैं और हम दोनों मिलकर यहीं अपना घर बनाएंगे।' वह सबसे खूबसूरत लड़की हैं जिससे मैं कभी मिला हूं।"

परिवार के बीच हुई सगाई
अब्दू ने खुलासा किया कि उन्होंने 25 अप्रैल 2024 को अमीरा से सगाई की थी जिसकी जानकारी उन्होंने अब फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने आगे अपनी सगाई के बारे में कहा- "हमारी इंगेजमेंट सेरेमनी अद्भुत थी, हम सभी ने खूब एंजॉय किया। हम दोनों के परिवार हमें आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद थे। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं अब असली मर्द बन गया हूं। अमीरा और मैं, हम दोनों ही एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं और एक-दूजे का सम्मान करते हैं... इसलिए यह एक हैप्पी रिलेशन है।"

Abdu Rozik
 

4 महीने तक की डेटिंग
अपनी पहली मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए रोज़िक ने कहा कि वह पिछले 4 महीने से अमीरा को डेट कर रहे हैं। उन्हें पहली नजर में ही अमीरा से प्यार हो गया था। Bigg Boss फेम ने कहा- "यह संयोग से हुआ था... मैं दुबई में एक कैफे में कुछ खाने के लिए गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वहां अपने लाइफ के प्यार से मिलुंगा। अब्दू ने आगे कहा- मैंने उनसे (अमीरा) बातचीत की और उनका नंबर मांगा... इस तरह हमारी मुलाकात हुई। जिस पल मैं उससे मिला, मुझे पता था कि मैं अपना पूरा जीवन उनके साथ बिताना चाहता हूं।"

Abdu Rozik - Salman Khan
 

सलमान खान ने दी बधाई
रोज़िक अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वह अपनी ग्रैंड वेडिंग में परिवार के सदस्यों के साथ अपने सभी दोस्तों को इन्वाइट करेंगे। एक्टर ने कहा- "शादी 7 जुलाई को शारजाह में होगी। यह बड़ी ग्रैंड वेडिंग होगी। हमेशा से ही मेरी  धूम-धाम से शादी करने की इच्छा थी। मैं अपने सभी सेलिब्रिटी दोस्तों को शादी में बुलाउंगा। कुछ दिन पहले सलमान खान ने फोन कर मुझे शादी की बधाई दी थी। सलमान भाईजान ने कहा, 'मैं आपके लिए बहुत खुश हूं, बधाई हो'।" अब्दू ने आगे कहा- "मैं चाहता हूं कि सलमान खान भी मेरी शादी का हिस्सा बनें। मैं अपने सभी बिग बॉस दोस्तों को भी आमंत्रित करूंगा।"
 

5379487