Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा संजय के साथ मिलकर जज को कुछ पैसे देंगी और ये आरोप अभिरा पर लग जाएगा कि उसने जज को रिश्वत देने की कोशिश की है।

YRKKH Spoiler 4 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया हंगामा देखा जा रहा है। जहां एक तरफ दादी-सा अभिरा के करियर को बर्बाद करने हर नामुकिन कोशिश कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ, रूही गोयनका हाउस को बचाने के लिए सारी कोशिशों में जुटी है।  

सच जानने के बाद अरमान पर भड़केगी अभिरा  
शो के अपकमिंग एपिसोड आप देखेंगे कि संजय अभिरा को बताएगा कि उसे पहला केस अरमान की वजह से मिला है ये सुन कर अभिरा भड़क जाएगी। जिसके बाद अरमान उसे खींच कर ले जाएगा और उससे बात करेगा। फिर कहेगा कि ''तुम्हारी प्रॉब्लम क्या है अभिरा शर्मा। तुम्हे पहला केस मिल रहा था, तो क्या हुआ मैंने उसे  तुम्हारे पास भेजा था और केस को तुम्ही लड़ती ना.. और प्लीस अपने करियर पर फोकस करो।'' तब अभिरा उसे सुनाने लगेगी और उससे कहेगी कि, ''तुम हर बार मेरा दिल तोड़ते हो और तुमसे तो मैं लड़ लूंगी। लेकिन अपनी किस्मत से कैसे लड़ूंगी। मैं थक चूंकी हूं।'' 

अभिरा पर लगेगा जज को रिश्वत देने का आरोप
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि दादी सा और रूही से मुलाकात होगी। तब रूही उन्हें बताएगी कि वह अपना घर कर्ज की वजह से खो सकती है। ये सुनकर दादी सा सीधा अरमान को फोन करेंगी और उसे बताएंगी कि ''उसकी और रूही की शादी के लिए मनीष जी ने अपना घर गिरवी रखा था।'' तो अब तुम ही उसकी मदद कर सकते हो। वहीं दादी-सा का फोने आते ही अरमान अभिरा को छोड़कर चला जाएगा। जिसके बाद रूही से मिलेगा और केस के बारे में डिस्कस करेगा। दूसरी तरफ, कोर्ट में अभिरा पर जज को रिश्वत देने के आरोप लग जाएगा और जज उसे कोर्ट से निकाल देगा। हलांकि, ये सब कुछ दादी-सा संजय के साथ मिलकर करेंगी।  

5379487