Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा की तबीयत खराब हो जाएगी। जिसके बाद अभिरा अपने बच्चे के लिए व्रत तोड़ देगी। वहीं अरमान को भी अभिरा की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चल जाएागा।

YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन अभिरा की वजह से पौद्दार हाउस में रोज हंगामा होता रहता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि दादी-सा करवा चौथ पर अभिरा को तोहफे में अपनी सास दी हुई की साड़ी गिफ्ट करती हैं। जिसे देखकर विद्या हैरान हो जाती हैं। तभी दादी-सा विद्या को दो-चार ताने भी दे देती है।   

बच्चे के लिए करवा चौथ का व्रत तोड़ेगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आर्यन सब कपल के एक-एक वीडियो बनाएगा। इधर जब अभिरा निकलेगी। तभी उसे चक्कर आने लगेंगे। जिसके बाद वह डॉक्टर को फोन करेगी। इस दौरान डॉक्टर उसे व्रत ना रखने की सलाह देगी। दूसरी तरफ अरमान अभिरा के लिए सच्चे मन से व्रत रखेगा। लेकिन घर पहुंच कर अभिरा अपने बच्चे के लिए व्रत तोड़ देगी और खाना खा लेगी। हालांकि, रूही अभिरा का खाना खाते हुए वीडियो बना लेगी।  

अभिरा पर भड़केगा अरमान
इसके बाद शाम को पूजा के लिए सभी लोग इक्ट्ठा होंगे। तभी रूही अभिरा का खाना खाते हुए वीडियो आर्यन के कपल वाले वीडियो में जोड़ देगी। जिससे अभिरी सच्चाई सबके सामने आ जाएगा और सबको पता चल जाएगा कि अभिरा ने खाना लिया है। ये सब देखकर अरमान भड़क जाएगा और विद्या दोनों को खूब सुनाने लगेगी। वहीं फिर अरमान बीच में ही पूजा छोड़कर चला जाएगा। 

अरमान के सामने बाहर आएगा सच 
इसके साथ ही सीरियल के अगले एपिसोड में देखेंगे कि अभिरा और अरमान खाने के लिए बाहर जाएंगे। तभी अभिरा बेहोश हो जाएगी। इस दौरान अरमान को पता चलेगा कि अभिरा मां बनने वाली हैं और वह उसकी जान को खतरा है। ये सब सुनकर अरमान हैरान रह जाएगा।  

5379487