Logo
YRKKH Spoiler 11 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ रूही अरमान से बात करते वक्त उसके करीब आने की कोशिश करेगी। तभी अरमान के पास फोन आएगा और उसे पता चलगा कि अभिरा का एक्सीडेंट हो गया। तो अरमान सीधा हॉस्पिटल पहुंच जाएगा।

YRKKH Spoiler 11 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता कहलाता है' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ रूही की शादी को लेकर पद्दौर हाउस में हंगामा हो रहा है। वहीं दूसरी दादी-सा के केस को लेकर अभिरा और अरमान में नया ट्विस्ट देखने हो मिल रहा है। हलांकि, अरमान को दादी सा के खिलाफ सबूत भी मिल गया है।

अरमान के करीब आने की कोशिश करेगी रूही
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान मानव से मिलने के लिए गोयनका हाउस निकल जाएगा। लेकिन वो मानव से बिना मिले ही वापस लौट आएगा। घर लौटे ही रूही उससे पूछने लगेगी कि ''उसने ऐसा क्यों किया?'' लेकिन  वो रूही के सवालों का जवाब नहीं देगा। जिसके बाद रूही अरमान से कहेगी, "तुम मानव से क्यों नहीं मिल पाए अरमान? क्योंकि तुम्हें सच में इस बात का डर था कि वो सच में अच्छा इंसान निकला तो.... और यह तुमसे होगा नहीं क्योंकि तुम आज भी मुझसे..." वहीं इस मौके का फायदा उठाकर रूही अरमान के करीब आने की कोशिश करने लगेगी। तभी अरमान के पास एक फोन आ जाएगा और इस दौरान उसे पता चलेगा कि अभिरा का एक्सीडेंट हो गया। 

अरमान पहुंचेगा हॉस्पिटल
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा का नाम लेकर बाहर की तरफ दौड़ पड़ेगा। हलांकि, रूही उसे बार-बार आवाज देगी लेकिन वो नहीं रुकेगा। तभी अरमान सीधा हॉस्पिटल पहुंच जाएगा और वहां पहुंचकर देखेगा कि अभिरा बेड पर लेटी होगी। वहीं उसे बेड पर लेटा देख काफी परेशान हो जाएगा। तभी अभिरा बेड से उठने की कोशिश करने लगेगी। तब अरमान उससे कहेगा कि ''अब तुम यहां चुपचाप बैठ जाओ।'' फिर आगे अभिरा उससे कहेगी कि "अब ना मैं आराम करूंगी, और मैं केस भी लड़ूंगी।" इस पर अरमान चारों तरफ से उसके बिस्टर के साइड का पैनल उठा देगा और उसे रोकने की कोशिश करेगा।  

हॉस्पिटल में अरमान और अभिरा को साथ देख टूट जाएगा रूही का दिल
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अभिरा अरमान से कहेगी कि "तुम मेरी हेल्थ के बहाने मुझसे केस छुड़वाना चाहते हो?" अरमान तब उससे कहेगा कि क्या मतलब है तुम्हारा। तभी अभिरा उससे आगे कहती नजर आएगी कि ''तुम मेरे सचमुच के पति नहीं हो?'' जिस पर अरमान गुस्से में आ जाएगा और उससे कहेगा कि ''हां मैं तुम्हारा सचमुच का पति हूं।'' इस दौरान अरमान का हाथ बेड फोल्ड करने वाले बटन पर चला जाएगा और दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ जाएंगे। वहीं अरमान के पीछे-पीछे हॉस्पिटल तक रूही पहुंच जाएगी और ये सब देख लेगी और फिर एक बार उसका दिल टूट जाएगा। 

5379487