Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा की एलएलबी का रिजल्ट आएगा और वो पास हो जाएगी। जिसके बाद पौद्दार परिवार के बच्चों के साथ मिलकर पार्टी करेगी।

YRKKH Spoiler 18 June: टीवी सीरयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान और रूही शादी टूटने के बाद शो एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड मे देखा होगा कि अरमान अभिरा को मनाने के लिए नए- नए तरीके अपनाता है। लेकिन फिर भी अभिरा नहीं मनाती है। 

रूही से फोन पर बात करेगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अभिरा रूही से फोन पर बात करेगी। तभी रूही अभिरा से कुछ ऐसा बोलेगी। जिससे वह सोचने के लिए मजबूर हो जाएगी। रूही उससे कहेगी कि ''क्या तुम दोनों हमेशा साथ रह सकते हो। दोनों की परवरिश काफी अलग है।'' ये सुन कर अभिरा चुप हो जाएगी। जिसके बाद वह अरमान को अपने घर के बाहर से जाने को बोलेगी। लेकिन अरमान जाने की बजाय उसके और करीब आ जाएगा। जिससे अभिरा भड़क जाएगी और कहेगी कि ''तुम कभी भी मेरा विश्वास नहीं जीत पाओगे।''

अभिरा का आएगा एलएलबी का रिजल्ट  
इसके साथ शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अगले दिन अभिरा की एलएलबी का रिजल्ट आएगा और अभिरा पास हो जाएगी। तब माधव मिठाई बांटेगा और वो पौद्दार हाउस में भी मिठाई भेजवाएगा। जिससे दादी-सा उधर भड़क जाएगी। उसके बाद बच्चों के हाथ से मिठाई वापस माधव के पास भेजवा देंगी। 

बच्चों के साथ मिलकर पार्टी करेगी अभिरा
इस बीच अरमान जब अभिरा के घर के बाहर बैठा होगा। तभी वहां रूही भी कुछ काम से आ जाएगी और फिर अरमान को ताने देकर चुपचाप वहां से निकल जाएगी। जिसके बाद अरमान के सभी भाई बहन उसे लेने आएंगे। लेकिन अरमान उनके साथ जान के लिए मना कर देगा। जिसके बाद सभी बच्चे अभिरा के साथ मिलकर पार्टी करेंगे। हालांकि, माधव अरमान को पार्टी में शामिल नहीं होने देगा और ये देखकर सभी बच्चे हंसने लगेंगे। 

5379487