Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा का मसूरी वाला घर टूट रहा होगा और उसे बचाने के लिए वो मसूरी पहुंचेगी। वहीं अपनी पत्नि का साथ देने के लिए अरमान भी रातों-रात मसूरी के निकल जाएगा।

YRKKH Spoiler 9 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ, अभिरा और मनीष गोयनका का आमना-सामना होते-होते रह जाता है। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा अपनी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन को बीच में छोड़कर कहीं गायब हो जाती है। 

अभिरा को ढूंढने निकलेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चारू अपने देव सर से छुप-छुपकर बातें कर रही होगी। तभी वहां रूही और कियारा पहुंच जाएगी। लेकिन चारू दोनों को अपनी बातों में घूमा देगी। जिसके बाद अरमान घर पहुंचकर अभिरा के बारे में पूछने लगेगा और उसे ढंढूने के लिए बाहर निकलेगा। तभी दादी-सा उसे रोक लेंगी और उसे फर्म पर ध्यान देने के लिए कहेंगी। 

अपना मसूरी वाला घर बचाने पहुंचेगी अभिरा
इसके साथ ही शो आप देखेंगे अभिरा का मसूरी वाला घर टूट रहा होगा और उसे बचाने के लिए वो मसूरी निकल जाएगी। इस दौरान अभिरा अरमान को फोन करके बताएगी कि वो मसूरी जा रही है और उसे उसकी जरूरत है। वहीं अभिरा का फोन आते ही अरमान भी मसूरी के लिए निकलने लगेगा। लेकिन दादी-सा उसे जाने से मना कर देंगी। 


दादी-सा के मना करने के बाद भी मसूरी जाएगा अरमान
हलांकि, दादी-सा के मना करने के बाद भी अरमान रातों-रात निकल जाएगा। जिसके बाद सुबह दादी-सा अरमान आवाज देंगी। तब रूही उन्हें बताएगी कि अरमान रात में ही चला गया है। वहीं रूही की ये बात सुनकर दादी-सा शॉक्ड हो जाएंगी। इस दौरान विद्या सबको समझाएगी और कहेगी कि ''मुझे समझ नहीं आ रहा कि हम अपने दोनों बच्चों से नाराज क्यों है। अभिरा परेशानी में है।'' तभी संजय यानी फूफा-सा बोलेंगे कि 'अब ये केस कौन लड़ेगा?' हलांकि, इस पर मनोज कहेगा कि ''ये केस मैं लड़ूंगा और अरमान ने मुझे सारी डिटेल्स भी दे दी है और मैं केस की हर मीटिंग में भी था।''

5379487